अन्तर्राज्यीय अक्की किलर गैंग का सरगना गिरफ्तार

0
530
अन्तर्राज्यीय अक्की किलर गैंग का सरगना गिरफ्तार

जयपुर : जयपुर कमिश्नरेट की स्पेशल टीम ने जयपुर शहर में चलाए जा रहे ऑपरेशन एक्शन अगेंस्ट गन (आग) के तहत बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने अन्तर्राज्यीय अक्की किलर गैंग के सरगना को गिरफ्तार किया है। टीम ने विधायकपुरी थाना इलाके में कार्रवाई करते हुए अन्तर्राज्यीय अक्की किलर गैंग के सरगना को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया है। जिसके पास से पुलिस ने एक पिस्टल और 3 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।

डीसीपी क्राईम नारायण टोगस ने बताया कि विधायकपुरी थाना इलाके में कार्रवाई करते हुए अन्तर्राज्यीय अक्की किलर गैंग का सरगना हसनपुरा निवासी अकरम मिर्जा उर्फ अक्की (28) को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से एक पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। गिरफ्तार आरोपित अकरम मिर्जा उर्फ अक्की मूलतः यादवों का चौक, लोको डण्डें के पास, हसनपुरा सदर जयपुर का निवासी है और वह अन्तर्राज्यीय अक्की किलर गैंग का मुख्य सरगना है। आरोपी अकरम मिर्जा के विरुद्ध पूर्व में भी आर्म्सएक्ट, हत्या का प्रयास, डकैती की योजना, अपहरण, चोरी एवं मारपीट सहित सात मामले दर्ज हैं।

क्राइम ब्रांच की एडिशनल एसपी सुलेश चौधरी ने बताया कि अन्तर्राज्यीय अक्की किलर गैंग के सरगना अकरम मिर्जा उर्फ अक्की और गैंग के अन्य सदस्य मोहसिन खान, कुन्दन उर्फ कुणाल, साहिल मंसूरी उर्फ एलन खान और आसिफ खान उर्फ नींबू श्यामगढ़ को गिरफ्तार किया जा चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here