सो रहे विपक्ष के नेता, सिर्फ किरोड़ी लाल कर रहे संघर्ष- खाचरियावास

जयपुर : परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने प्रदेश बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा राजस्थान बीजेपी दो खेमों में बट चुकी है। विपक्ष में होने के बावजूद बीजेपी के नेता सो रहे हैं। जबकि किरोड़ी लाल मीणा इस उम्र में भी संघर्ष और आंदोलन कर हमारे लिए चुनौती खड़ी कर रहे हैं। खाचरियावास ने कहा कि जब हम विपक्ष में थे, तब हम नहीं जनता के लिए कई आंदोलन किए। लेकिन विपक्ष के तौर पर बीजेपी की भूमिका समाप्त हो गई है।

दरअसल, परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास निजी स्कूल संघ के धरने को समाप्त कराने पहुंचे थे। जहां राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा भी मौजूद थे। इस दौरान स्कूल संचालकों को संबोधित करते हुए खाचरियावास ने बीजेपी पर तंज कसा। वहीं किरोड़ी लाल मीणा की जमकर तारीफ की। जिसके बाद प्रदेश भाजपा में खाचरियावास के इस बयान को लेकर सियासी हलचल तेज हो गई है।

डॉ किरोड़ीलाल का करारा पलटवार
वहीं खाचरियावास के बयान के बाद सांसद किरोडी लाल मीणा ने ट्वीट कर इस पूरे मामले में जवाब दिया और कहा कि बीजेपी एक थी, एक है, और हमेशा एक रहेंगी। जब भी सरकार अपने दायित्व से पीछे हटेगी। तब आंदोलन की अलख जगेगी। उम्र ना कभी इसमें आड़े आई थी, और ना ही आएगी। आंदोलन आयु से नहीं इरादों और लोगों के आशीर्वाद से होते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *