IAS टीना-प्रदीप शादी की अनाउंसमेंट के बाद पहली बार साथ दिखे फैशन शो में

0
404
IAS टीना-प्रदीप शादी की अनाउंसमेंट के बाद पहली बार साथ दिखे फैशन शो में

जयपुर: UPSC टॉपर IAS टीना डाबी ने अपनी दूसरी शादी की अनाउंसमेंट कर दी है। उन्होंने नए लाइफ पार्टनर के रूप में राजस्थान के ही IAS प्रदीप गवंडे को चुना है। मंगलवार सुबह ही दोनों ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर अपने प्यार का इजहार किया था। इसके बाद मंगलवार शाम को ही दोनों एक साथ एक इवेंट में नजर आए, जिन्होंने इवेंट में सबका ध्यान खींच लिया। इस दौरान दोनों के बीच की बॉन्डिंग भी साफ नजर आई।

हवामहल में चल रहे टाइम ट्रैवल थींम पर बेस्ड फैशन शो की, जो राजस्थान स्टेट हैंडलूम डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन की तरफ से आयोजित किया गया। टीना डाबी और प्रदीप गवंडे दोनों साथ में इस इवेंट में पहुंचे। पहले टीना डाबी इस इवेंट में रैंप वॉक भी करने वाली थीं, लेकिन वो कैंसिल कर दी गई। शो में राजस्थान में हैंडलूम की रियल जर्नी, टाइम के साथ हैंडलूम में डेवलपमेंट, वीवर्स के पारंपरिक तरीके और उसमें जुड़ते नए आयाम को खूबसूरती के साथ रैंप वॉक के साथ दिखाया गया।

इवेंट के दौरान ये कपल एक दूसरे से बातें करता दिखा। साथ में लोगों से भी मिला। इस दौरान दोनों के बीच की बॉन्डिंग भी दिखी। दोनों कभी एक-दूसरे की तरफ देखते फिर इवेंट देखने लगे। साथ ही एक दूसरे से बातें करते रहे।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here