डीडवाना प्रकरण: एडीजी रैंक के अधिकारी के नेतृत्व में एसआईटी से जांच और मृतका के आश्रितों को आर्थिक पैकेज दे सरकार- बेनीवाल

बेनीवाल

जयपुर/नागौर: राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक तथा नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने नागौर जिले के डीडवाना थाना क्षेत्र में पालोट ग्राम की दलित महिला के साथ हुई दरिंदगी के मामले में बयान देते हुए कहा कि मामले में स्वयं मुख्यमंत्री गहलोत को वक्तव्य देना चाहिए। साथ ही पुलिस महानिदेशक को घटना स्थल का दौरा करने की जरूरत है।

सांसद बेनीवाल ने कहा जयपुर स्थित सवाई मानसिंह अस्पताल की मोर्चरी से सरकार ने वर्दी के दम खम पर व उसके परिजनों को धमकाकर मृतका के शव को डीडवाना लेकर आ गए जो निंदनीय कृत्य है। बेनीवाल ने मामले में निष्पक्ष उच्च स्तरीय जांच करवाने या एडीजी रैंक के अधिकारी के नेतृत्व में एसआईटी गठन करने व मृतका के आश्रितों को आर्थिक पैकेज देने की मांग की। सांसद बेनीवाल ने कहा डीडवाना क्षेत्र में भ्रष्ट पुलिस अफसरों का जमावड़ा है और पूरे मामले रालोपा के तीनों विधायकों सहित दर्जनों नेताओ ने पीड़ित पक्ष के पास जाकर मुलाकात की परंतु सरकार हठधर्मिता नही छोड़ रही है। अगर समय रहते सरकार ने मामले में संवेदनशीलता नही दिखाई तो गंभीर अंजाम शासन को भुगतने पड़ेंगे, क्योंकि कांग्रेस सरकार का गठन दलित वोट बैंक के सहारे ही हुआ है।

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में जो हृदय विदारक घटना हुई उसके बाद प्रियंका गांधी और पूरी कांग्रेस पार्टी ने आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही करने की मांग की। वहीं दूसरी तरफ राजस्थान के नागौर जिले की इस घटना के संबंध में प्रियंका गांधी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित कांग्रेस आलाकमान की चुप्पी कांग्रेस के दोहरे चरित्र को उजागर करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *