बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष बोले- महंगाई की जनक कांग्रेस पार्टी है, कांग्रेस कोरोना से भी खतरनाक कीटाणु

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष बोले- महंगाई की जनक कांग्रेस पार्टी है, कांग्रेस कोरोना से भी खतरनाक कीटाणु

जयपुर: शहर में कांग्रेस की महंगाई को लेकर रैली पर हमला बोलते हुए बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा है कि राजस्थान में कोरोना से भी खतरनाक कोई कीटाणु है तो वह कांग्रेस पार्टी है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस सियासी पाखंड कर महंगाई हटाओ रैली कर रही है। ऐसा लग रहा है राजस्थान की जनता पहले से ही मन बना चुकी है कि 2023 में कांग्रेस हटाओ, जिसकी वजह सरकार की वादाखिलाफी के कारण किसानों और युवाओं में आक्रोश है l

60 लाख किसानों की कर्जमाफी की घोषणा करें राहुल गांधी

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी आज राजस्थान के लगभग 60 लाख किसानों की संपूर्ण कर्जमाफी की घोषणा करें। उन्होंने कहा राहुल गांधी का वह वीडियो इन दिनों खूब चर्चाओं में है, जिसमें उन्होंने 2018 के राजस्थान विधानसभा चुनाव की रैलियों में कहा था कि कांग्रेस सरकार बनते ही 10 तक गिनती गिनूंगा और राजस्थान के किसानों का संपूर्ण कर्ज माफ हो जाएगा। राहुल गांधी से मांग है कि आज किसानों के करीब 1 लाख 20 हजार करोड़ के कर्जमाफी की घोषणा करें। अगर राहुल गांधी यह नहीं कर पाए, तो उम्मीद है कि राजस्थान के लोगों को मनोरंजन से निराश नहीं करेंगे।

सतीश पूनिया

उन्होंने कहा कि महंगाई की जनक कांग्रेस पार्टी है। भ्रष्टाचार, अराजकता, जातिवाद, इन सारी समस्याओं की जड़ कांग्रेस है। राहुल गांधी राजस्थान आए हैं, तो कम से कम डीजल पेट्रोल पर वैट और बिजली की रेट कम करने के बारे में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को निर्देश दें, जिससे प्रदेश की जनता को महंगाई से निजात मिले ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *