खेरपुरा के पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग को लेकर गुर्जर समाज ने सौंपा ज्ञापन

ज्ञापन

भीलवाडा : जिले की माण्डलगढ़ विधानसभा क्षेत्र के पुलिस थाना बीगोद के खेरपुरा गांव की एमबीसी वर्ग की पुरुष एवं महिलाओं पर बीगोद थानाधिकारी द्वारा जबरन गिरफ्तार कर बेल्ट एवं पट्टे से मारपीट करने के मामले को निष्पक्ष न्याय की मांग को लेकर गुर्जर समाज के प्रतिनीधिमण्डल ने अतिरिक्त जिला कलेक्टर एवं अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा। 19 जनवरी को बीगोद थानाधिकारी ने खेरपुरा गांव की वृद्ध महिला देउ गुर्जर, उनके बेटे नारायण गुर्जर, उनकी बहुओं मांगी देवी गुर्जर, भुला देवी गुर्जर, पोती माया गुर्जर को बीगोद थाना ले जाकर पट्टे एवं बेल्ट से मारपीट कर पीड़ित महिला देउ गुर्जर परिवार की 45 वर्षों से काश्त जमीन को बीगोद थानाधिकारी के मिलने वाले पूर्व सरपंच रामप्रसाद जाट सराणा, सोलाल जाट खटवाडा ने कब्जा कर लिया और उल्टा पीड़ित परिवार को ही बीगोद थाने में बंद कर रात्रि में पट्टे एवं बेल्ट से पिटाई करी।

गरीब गुर्जर परिवार की जमीन पर कब्जा करने वाले लोगों को राजनैतिक संरक्षण प्राप्त है। खेरपुरा के गरीब गुर्जर परिवार की जमीन पर कब्जा करने वाले बीगोद थानाधिकारी के सजातीय बन्धु है और गुर्जर परिवार की जमीन पर कब्जा करने वाले पूर्व सरपंच रामप्रसाद जाट एवं सोलाल जाट अपने आपको राजस्व मंत्री रामलाल जाट के आदमी होने की धमकी देते हैं और कहते हैं कि गुर्जरों तुम से जो हो सके वो कर लो हम राजस्व मंत्री रामलाल जाट के आदमी है। जिलेभर से गुर्जर समाज के सैकड़ों लोगों ने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग को लेकर ज्ञापन देने जिलेभर से गुर्जर समाज के लोग आए।

ज्ञापन

प्रतिनिधि मंडल में राष्ट्रीय वीर गुर्जर महासभा राजस्थान के प्रदेशाध्यक्ष सत्यनारायण गुर्जर, गुर्जर महासभा माण्डलगढ़ के अध्यक्ष भैरूलाल गुर्जर, गुर्जर समाज आम चौखला कमेटी के अध्यक्ष कन्हैयालाल गुर्जर, पंचायत समिति सदस्य सोहन गुर्जर, राष्ट्रीय वीर गुर्जर महासभा माण्डलगढ़ अध्यक्ष सोराम गुर्जर, जिला परिषद सदस्या कमला देवी गुर्जर, सामाजिक कार्यकर्ता नन्दलाल गुर्जर सहित गुर्जर समाज के सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *