गोविन्द देवजी मंदिर परिसर में 9 से 16 मार्च तक होगा ‘गोविन्द फ़ोटो महोत्सव’ का आयोजन, 25 नामचीन फोटोग्राफर लेंगे भाग

0
269
गोविन्द

जयपुर : जयपुर के आराध्य गोविन्द देवजी के दरबार में 9 से 16 मार्च तक ‘गोविन्द फ़ोटो महोत्सव’ का आयोजन होगा। गोविन्द देवजी मंदिर परिसर में आयोजित होने वाले ‘गोविन्द फ़ोटो महोत्सव’ में गोविन्द देवजी की आकर्षक भाव भंगिमाओं पर आधारित फोटो एग्जीबिशन में प्रदर्शित की जाएगी। इस महोत्सव में 25 नामचीन फोटोग्राफर गोविन्द देवजी के फोटो प्रदर्शित करेंगे। जलदाय मंत्री डॉ महेश जोशी ने आज अपने आवास पर ‘गोविंद फ़ोटो महोत्सव’ पोस्टर का विमोचन किया। डॉ. जोशी ने फाल्गुन के पवित्र माह में ‘गोविन्द फ़ोटो महोत्सव’ आयोजित करने पर आयोजकों को शुभकामनाएं दी।

गोविन्द

सेस्टोबॉल चैंपियनशिप में राजस्थान के बच्चे रहे तीसरे स्थान पर 3rd सीनियर/जूनियर राष्ट्रीय सेस्टोबॉल चैंपियनशिप 4 मार्च से 6 मार्च तक लेहरागागा पंजाब में आयोजित हुई, जिसमें राजस्थान के पुरूष एवं बालक वर्ग में 3rd स्थान पर रही। राजस्थान सीनियर पुरुष और जूनियर लड़कों की टीम एवं कोच मोहम्मद इकराम का जलदाय मंत्री डॉ.महेश जोशी एवं राजस्थान सेस्टोबॉल संघ के अध्यक्ष मित्रोंदय गांधी ने माल्यार्पण और मिठाई खिलाकर स्वागत किया और बधाई दी।

वसुंधरा राजे को जन्मदिन की दी बधाई

जलदाय मंत्री और मुख्य सचेतक डॉ.महेश जोशी ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को आज जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं दी। महेश जोशी ने वसुंधराजी के उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here