चंबल में नहाने गए तीन सगे भाई डूबे, दो की मौत तीसरे की तलाश जारी

0
136
chambal case

धौलपुर: जिले के राजघाट गांव स्थित चंबल नदी के तट पर बड़ा हादसा हो गया। नदी के तट पर तीन सगे भाई नदी में नहाते हुए डूब गए। नदी किनारे तीनों भाइयों के कपड़े देख परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों भाइयों के नदी में डूबने की आशंका पर गोताखोरों को पानी में उतार कर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया।

जिसमे रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान दो सगे भाइयों के शव नदी से बरामद किये गए, जबकि तीसरे भाई की तलाश की जा रही है। कोतवाली थाना प्रभारी अध्यात्म गौतम ने बताया कि राजघाट गांव के रहने वाले खेमचंद के तीनों बेटे रोहित (10), चिराग (8) और कान्हा (6) रविवार सुबह चंबल नदी में नहाने के लिए गए थे। रोज की तरह नहाने के बाद जब तीनों बच्चे वापस घर नहीं पहुंचे तो परिजन तलाश करते हुए नदी पर पहुंचे। नदी किनारे तीनों बच्चों के कपड़े पड़े देखकर परिजनों ने बच्चों के नदी में डूबने की आशंका जताते हुए पुलिस को सूचना दे दी।

सूचना मिलती ही मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू अभियान शुरू कर दिया। पुलिस ने काफी तलाश के बाद चिराग और कान्हा का शव नदी से बाहर निकाल लिया। तीसरे बच्चे रोहित की तलाश की जा रही है। घटना के बाद से परिजनों में हाहाकार मचा हुआ है। पुलिस ने दो बालकों के शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिए हैं। वहीं तीसरे बालक की तलाश में पुलिस और गोताखोर लगातार प्रयास कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here