कांग्रेस नेता का विवादित ट्वीट, लिखा- UP वालों जब सॉफ्टवेयर धोखा देने लगे तो हार्डवेयर उठा लो

0
396
कांग्रेस

अलवर : देश में 5 राज्यों के चुनाव के बाद गुरुवार को रिजल्ट आने हैं। इससे पहले अलवर की एक कांग्रेस नेता के ट्वीट से विवाद खड़ा हो गया है। कांग्रेस नेता रिंकी वर्मा ने वोट काउंटिंग से पहले ट्वीट करते हुए लिखा कि यूपी वालों जब सॉफ्टवेयर यानी ईवीएम धोखा देने लगे तो हार्डवेयर यानी लट्ठ उठा लो।

नेता रिंकी वर्मा ने 8 मार्च को यह ट्वीट किया। इसमें लट्ठ का एक फोटो शेयर कर लिखा कि EVM पर नजर रखो और हाथ में लट्ठ। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि बनारस में एक गाड़ी में ईवीएम पकड़ी गई। कांग्रेस के नेता ने गाड़ी को रोक कर ईवीएम को कब्जे में लिया। बरेली में कूड़े की गाड़ी में मिले बैलेट पेपर से भरे तीन संदूक और कुछ मुहर। वारणासी में ईवीएम पकड़े जाने का समाचार हर विधानसभा को चौकन्ना रहने का संदेश दे रहा है। युवा लोकतंत्र और भविष्य की रक्षा के लिए मतगणना में सिपाही बनें। ईवीएम की रखवाली करें। उन्होंने इस तरह के कई मैसेज वीडियो के साथ जारी किए हुए हैं।

इधर, रिंकी वर्मा की पोस्ट के बाद बीजेपी नेताओं ने पलटवार शुरू कर दिया है। भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष पं जले सिंह का कहना है कि जहां भी कांग्रेस हारने लगती है। वहीं पर ईवीएम पर ठीकरा फोड़ते हैं। यह इनका पुराना धंधा हो गया। अब जनता को इनके आरोपों पर कतई विश्वास नहीं है। जहां जीत होती है वहां कुछ नहीं बोलते हैं। भाजपा के जिलाध्यक्ष संजय नरूका ने कहा कि यह बेतुका आरोप है। सब देख रहे हैं कि यूपी में भाजपा की लहर है। वहां वापस भाजपा की सरकार बनेगी। कांग्रेसियों को पहले ही हार नजर आ रही है। इसलिए आरोप लगाने लग गए हैं। भाजपा नेताओं का कहना है कि यह ट्वीट जनता को भड़काने वाला है। उनका कहना है कि ऐसी नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जानी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here