इंडियन यूथ इग्नाइटेड की ओर से 11 जून को आयोजित होगा कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा का व्याख्यान

- संस्था ने जारी किया स्टीकर, पोस्टर और एप्रोच पेपर

0
229
इंडियन यूथ इग्नाइटेड

जयपुर : इंडियन यूथ इग्नाइटेड युवा की ओर से 11 जून को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता पवन खेड़ा का व्याख्यान आयोजित करवाया जाएगा। यह व्याख्यान 11 जून को शाम 6 बजे विद्याश्रम स्कूल के महाराणा प्रताप सभागार में होगा। संस्था के अध्यक्ष प्रणव शर्मा ने बताया कि इस प्रकार के व्याख्यान आने वाले समय में प्रदेश के विभिन्न जिलों और कस्बों में भी आयोजित किए जाएंगे। इसके लिए विभिन्न विषयों पर अलग अलग वक्ताओं को आमंत्रित किया जाएगा।

प्रणव शर्मा ने बताया कि संस्था का एक उद्देश्य युवाओं को राजनीतिक विमर्श से जोड़कर सक्रिय भूमिका निभाने के लिए प्रेरित करने और प्रत्येक किस्म के अधिनायकवाद की चुनौतियों का सामना करने के लिए विमर्श प्रारंभ करके एक आंदोलन खड़ा करना है। संस्था ने कार्यक्रम के संबंध में बुधवार को स्टीकर, पोस्टर और एप्रोच पेपर जारी किया।

इंडियन यूथ इग्नाइटेड युवा विभिन्न प्रोफेशन से जुड़े युवाओं की गठित एक संस्था है। संस्था का मुख्य उद्देश्य युवा पीढ़ी को देश के राजनीतिक इतिहास से अवगत करवाकर वर्तमान में चारों और उत्पन्न असंतोष के माहौल को समझने में सहयोग करना है। युवा पीढ़ी को यह समझना जरूरी है कि आखिर आइडिया ऑफ इंडिया क्या है और क्यों इसे बचाए रखना जरूरी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here