कांग्रेस पार्षदों ने लगाए धारीवाल पर आरोप, कहा- बीजेपी के इशारे पर भ्रष्ट चेयरमैन को बचा रहे यूडीएच मंत्री

0
135

जयपुर: राजस्थान कांग्रेस मुख्यालय में मंत्रियों की जनसुनवाई के दौरान भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा से आए कांग्रेस पार्षदों ने जमकर हंगामा किया। मंत्री के समर्थकों से नोकझोंक की। कांग्रेस पार्षद और भीलवाड़ा के नेता शाहपुरा नगर पालिका के अध्यक्ष रघुनंदन सोनी और ईओ भानुप्रताप सिंह को हटाने की मांग कर रहे थे। जब यूडीएच मंत्री ने शाहपुरा के कांग्रेस नेताओं की मांग नहीं मानी तो हंगामा होने लगा। भीलवाड़ा के स्थानीय कांग्रेस नेताओं ने मंत्री शांति धारीवाल पर बीजेपी के नगरपालिका अध्यक्ष को भ्रष्टाचार के मामले में बचाने और ​बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश मेघवाल के इशारे पर काम करने के आरोप लगाए।

शाहपुरा के कांग्रेस पार्षदों और स्थानीय नेताओं ने कहा कि हम एक साल से यूडीएच मंत्री से शाहपुरा के नगरपालिका अध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। नगरपालिका चेयरमैन के खिलाफ एसीबी में एक साल से केस दर्ज है,​ लेकिन यूडीएच मंत्री आगे कार्रवाई नहीं करने दे रहे हैं। धारीवाल शाहपुरा में बीजेपी विधायक कैलाश मेघवाल के कहने से ही ईओ लगाते हैं। हमारी सुनवाई नहीं होती। हम नगरपालिका ईओ को हटाने की मांग कर रहे हैं। ईओ बीजेपी विधायक की सलाह पर काम कर रहा है।

इस बीच जनसुनवाई के दौरान हंगामा करने वाले भीलवाड़ा के कांग्रेस नेताओं और पार्षदों की सेवादल कार्यकर्ताओं से हल्की नोकझोंक हुई। हंगामा बढ़ता देख यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के साथ जनसुनवाई कर रहीं उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने बीच-बचाव ​कर उन्हें शांत करवाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here