हाई प्रोफाइल पार्टी पर कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच टीम ने मारा छापा, इंस्पेक्टर, तहसीलदार और प्रोफेसर गिरफ्तार

- फार्म हाउस से 14 लग्जरी गाड़ियां और 23 लाख रुपए जब्त

0
289
हाई प्रोफाइल पार्टी

जयपुर : जयपुर में कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच टीम ने एक फार्म हाउस पर रेड डाली। टीम ने 13 युवतियों समेत 84 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में एक कर्नाटक पुलिस का इंस्पेक्टर अन्जया और तहसीलदार नाथ (बेंगलुरु) और कॉलेज प्रोफेसर के.एल.रमेश भी शामिल है। फार्म हाउस से 14 लग्जरी गाड़ियां और 23 लाख रुपए जब्त किए। जयसिंहपुरा खोर थाना इलाके के सायपुरा बाग रिसोर्ट में शनिवार देर रात पार्टी अरेंज की गई।

ADCP क्राइम सुलेश चौधरी ने बताया कि सूचना मिली थी कि रिसोर्ट में डांस पार्टी के साथ कसिनो चल रहा है। टीम शनिवार देर रात 2 बजे वहां पहुंची तो लड़के-लड़कियों की भीड़ थी। कोई शराब पी रहा था तो कोई हुक्का। 7 टेबल पर ऑनलाइन कसिनो चल रहा था। टीम को देख सभी इधर-उधर भागने लगे। टीम ने घेराबंदी कर 13 युवतियों समेत 84 लोगों को गिरफ्तार किया। क्राइम ब्रांच टीम के CI खलील अहमद ने बताया कि जयपुर के मोतीडूंगरी निवासी किशन ने खाना-पीना और इवेंट की व्यवस्था करवाई थी। 9 हुक्का, 7 कसिनो टेबल, 44 बोतल अंग्रेजी शराब, 66 बीयर की बोतल, 14 लग्जरी कार और 1 ट्रक और 23 लाख 71 हजार 408 रुपए जब्त किए।

हाई प्रोफाइल पार्टी

रिसोर्ट के मैनेजर मनोज सोनी को भी गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में सामने आया है कि दिल्ली निवासी नरेश मल्होत्रा उर्फ राहुल उर्फ बबलू और उसके बेटे मनवेश ने प्रोग्राम अरेंज किया था। मेरठ निवासी मनीष शर्मा ने नेपाल से इवेंट आयोजित करवाया है। मनीष के देश के अलग-अलग शहरों में जुआरियों से संपर्क है। वह पहले भी देश के अलग-अलग शहरों में इस तरह की पार्टी कर चुका है। पकड़े गए आरोपियों में ज्यादातर तेलंगाना, हरियाणा, पंजाब, कर्नाटक, उत्तर प्रदेश, दिल्ली और महाराष्ट्र के है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here