जयपुर के सोडाला क्षेत्र में 10वीं की छात्रा छत से कूदी, मौत

छात्रा

जयपुर : शहर के सोडाला क्षेत्र में 10वीं की छात्रा ने छत से कूदकर सुसाइड कर लिया। बुधवार सुबह नव्या सहगल(15) की लाश घर के पास ही बने सामुदायिक केंद्र में पड़ी मिली। लोगों ने सूचना दी तो सोडाला पुलिस ने एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया। पुलिस ने बिल्डिंग की छत से नव्या का मोबाइल और सैंडल बरामद किया है। सोडाला थाना सीआई सतपाल ने बताया कि अब तक की पूछताछ में सामने आया है कि रात करीब 1.30 बजे नव्या की अपने बड़े भाई से बात हुई थी। भाई ने उसे मोबाइल छोड़कर सो जाने के लिए कहा था।

इसके बाद भाई अपने रूम में चला गया था। पिता भी अपने कमरे में सो रहे थे। माना जा रहा है कि इसके बाद देर रात नव्या छत पर पहुंची और वहां से कूद गई। सुबह करीब 6 बजे आसपास के लोग सामुदायिक केंद्र पहुंचे तो लड़की की लाश पड़ी थी। नव्या डीपीएस (दिल्ली पब्लिक स्कूल) में पढ़ती थी। नव्या का परिवार सोडाला थाना क्षेत्र में सामुदायिक भवन के पीछे 3 मंजिला बिल्डिंग में रहता है। सेकेंड फ्लोर पर परिवार का फ्लैट है। नव्या के पिता विनय सहगल कार कंपनी फोर्ड में मैनेजर हैं। घर में विनय, बेटी नव्या और बेटा रहते थे। सुबह जब नव्या की लाश मिली पिता और भाई घर में सो रहे थे।

सीआई ने बताया कि फिलहाल पुलिस नव्या के कमरे की तलाशी ले रही है। हालांकि अब तक पुलिस के हाथ कोई ठोस सबूत नहीं लगे हैं। बेटी के इस कदम से पूरा परिवार सदमे में है। वे हैरान हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *