फिक्की लेडीज ऑर्गनाइजेशन के कार्यक्रम में अमी श्रॉफ ने साझा किए जीवन के अनुभव

0
452
अमी श्रॉफ

जयपुर : फिक्की लेडीज ऑर्गनाइजेशन जयपुर की ओर से रंग महल और बाग में आयोजित ‘द स्प्रिंग अफेयर’ नामक फ्लो सदस्यों के लिए आयोजित महिला दिवस की प्रस्तावना थी। शाम को अमी श्रॉफ की एक झलक थी। फ्लेयर बारटेंडिंग के पुरुष प्रधान पेशे में साहसपूर्वक काम करना। अमी श्रॉफ भारत की पहली महिला फ्लेयर बारटेंडर, मिक्सोलॉजिस्ट और परफॉर्मिंग आर्टिस्ट हैं। उन्होंने कई पुरस्कार जीते हैं। द टाइम्स फूड नाइट लाइफ़ अवार्ड, मुंबई द्वारा वर्ष 2018 का मिक्सोलॉजिस्ट, ज़िंदगी लाइव द्वारा महिला उपलब्धि पुरस्कार-आईबीएन 7ए और ऑडी मोटर्स। उनका मानना है कि सही संतुलन ही सफलता की कुंजी है।

अमी श्रॉफ

चेयरपर्सन मोनिका कोठारी जैन इस अनूठे नेटवर्किंग इवेंट के लिए बहुत उत्साहित थीं। उन्होने अपने सदस्यों को एक ऐसी दिव्य चरित्र से अवगत कराया, जो अपने जुनून का पालन करने और सभी रूढ़ियों को तोड़ने से नहीं डरती थी। इस अवसर पर फिक्की फ्लो जयपुर की पूर्व अध्यक्ष बेला बधालिया, अदभुत इंटेरियो, अदभुत ज्वेल्स की संस्थापक, सिल्गो के सह-संस्थापक और रंग महल-बाग के मालिक ने अमी श्रॉफ का गर्मजोशी से स्वागत किया। शाम उत्साह, प्रेरणा और संगीत से भरी थी। सदस्यों ने प्रोफेशनल जुग्गलर अमी की प्रेरक यात्रा के साथ-साथ उनके प्रदर्शनों और प्रदर्शन का अनुभव किया जिसने उपस्थित हर महिला को चकित कर दिया। इसके बाद एक लाइव बैंड ‘द फॉरगॉटन क्योर’ के साथ एक संगीतमय प्रसंग हुआ।

पूरी शाम समाज की बाधाओं को तोड़ते हुए जीवन के सभी क्षेत्रों की शक्तिशाली महिलाओं का जश्न मना रही थी और उनका उत्साहवर्धन कर रही थी। संगीत की लय, शराब और पनीर और अमी श्रॉफ के प्रतिभाशाली स्वभाव ने हर दिल की धड़कन को पल भर में जीवंत कर दिया था। चेयरपर्सन मोनिका ने इस आयोजन के लिए अपने सहयोगियों, रंग महल और बाग के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here