रेलवे की बैठक में शामिल होने अजमेर पहुंचे राज्यसभा सांसद ओमप्रकाश माथुर, शक्ति प्रदर्शन को लेकर बोले- पीएम मोदी ही BJP का चेहरा

0
253
रेलवे की बैठक में शामिल होने अजमेर पहुंचे राज्यसभा सांसद ओमप्रकाश माथुर, शक्ति प्रदर्शन को लेकर बोले- पीएम मोदी ही BJP का चेहरा

अजमेर: राज्यसभा सांसद और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश माथुर एक दिवसीय दौरे पर अजमेर पहुंचे। इस दौरान सांसद ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के जन्मदिन पर हुए शक्ति प्रदर्शन को आगामी विधानसभा चुनाव से जोड़कर देखने के सवाल पर कहां की जन्मदिन मनाने का अधिकार सबको है। इसे शक्ति प्रदर्शन के रूप में देखना सही नहीं है। भाजपा में यह अंतिम फैसला संसदीय बोर्ड करता है और इस तरह के शक्ति प्रदर्शन का कोई मतलब नहीं है। राज्यसभा सांसद के अजमेर पहुंचने पर भाजपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की ओर से उनका स्वागत भी किया गया।

अजमेर पहुंचे राज्यसभा सांसद और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश माथुर उत्तर पश्चिम रेलवे के अजमेर मंडल में आयोजित बैठक में पहुंचे। बैठक में रेल प्रशासन द्वारा अजमेर मंडल के क्षेत्राधिकार के सांसदों के साथ रेल कंस्यूमर को उच्च स्तरीय सेवाएं और सुविधाएं प्रदान करने तथा रेलवे के विकास संबंधी विषयों पर चर्चा की गई। बैठक में लोकसभा व राज्यसभा के कई सांसद मौजूद रहे।

राज्यसभा सांसद ओम प्रकाश माथुर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि राजस्थान में मुख्यमंत्री का चेहरा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही होंगे। उनके नेतृत्व में ही चुनाव लड़ा जाएगा। राजस्थान में कोई भी शक्ति प्रदर्शन करें, इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। शक्ति प्रदर्शन करना सभी का अधिकार है, और पहले भी इस तरह के शक्ति प्रदर्शन हुए हैं। सांसद ने कहा कि राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी केंद्र की विभिन्न योजनाओं और संगठन की मजबूती के भरोसे पर एक बार फिर सत्ता में आएगी और उसके बाद आलाकमान ही मुख्यमंत्री तय करेगा।

राजस्थान और देश भर में प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री का एक ही चेहरा है, वह नरेंद्र मोदी। ऐसे में उनके नेतृत्व में ही राजस्थान में चुनाव लड़ा जाएगा। सांसद ने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से आम जनता को लगातार राहत दी जा रही है, और बूथ स्तर तक पार्टी भी अपनी कमर कस रही है। वहीं उन्होंने राजस्थान सरकार की खामियों को भी गिनाते हुए सरकार की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here