ऑयल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, फैक्ट्री मालिक को हुआ करोडो का नुकसान

ऑयल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, फैक्ट्री मालिक को हुआ करोडो का नुकसान

अजमेर: जिले के दौराई में विश्वकर्मा नगर में स्थित सालासर ऑयल मिल फैक्ट्री में अल सुबह भीषण आग लग गई। भीषण आग देख इलाके में हड़कंप मच गया। मामले की सूचना मिलने पर रामगंज थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। करीब 3 घंटे बाद आग पर काबू पाया गया। इस दौरान फैक्ट्री में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया। आग लगने से फैक्ट्री मालिक को करोड़ों रुपए का नुकसान होना बताया जा रहा है।

पुलिस ने बताया कि सुबह 5 बजे के करीब दौराई रेलवे स्टेशन के नजदीक विश्वकर्मा नगर में स्थित सालासर ऑयल मिल में भीषण आग लग गई। आग लगते ही आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया। आग लगनी कि सूचना मिलने पर फैक्ट्री मालिक परिवार के साथ मौके पर पहुंचे और रामगंज थाना पुलिस का दल भी मौके पर पहुंची। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और करीब 3 घंटे बाद पांच दमकल ने आग पर काबू पाया। इस दौरान मौके पर सिविल डिफेंस को भी बुलाया गया।

फैक्ट्री में लगी भीषण आग होने के कारण फैक्ट्री में रखा सामान और फैक्ट्री जलकर खाक हो गई। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा है। वहीं सूचना पर अग्निशमन विभाग के अधिकारी संजय शर्मा सहित गौरव तंवर मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया गया। आग लगने के कारणों को लेकर रामगंज थाना पुलिस और अग्निशमन विभाग जांच में जुटा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *