फिनाले इवेंट में फिक्की की खूबसूरत यात्रा की दिखाई झलक

- प्रसिद्ध इल्यूजनिस्ट प्रीवीन पंडित भी रहे कार्यक्रम का हिस्सा

0
190
फिक्की

जयपुर : फिक्की महिला संगठन, 2021-22 के कार्यकाल के अपने अंतिम कार्यक्रम की ओर बढ़ें। चेयरपर्सन मोनिका कोठारी जैन ने संपूर्ण फ्लो संगठन का आभार व्यक्त किया। उन्होंने साझा करते हुए बताया कि उनका कार्यकाल दूसरी लहर की शुरुआत के साथ शुरू हुआ। लॉकडाउन और अनलॉकिंग की चुनौतियों का सामना करना साल का एक हिस्सा था, लेकिन एक इकाई के रूप में फिक्की फ्लो ने एक दूसरे का समर्थन किया और दृढ़ता से खड़ा रहा।

फिक्की

फिनाले के मौके पर एक साल की खूबसूरत यात्रा की झलक दिखाई गई, जिसे सभी फ्लो सदस्यों के लिए वीडियो प्रेजेंटेशन के रूप में संकलित किया गया। इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने के लिए सबसे प्रसिद्ध इल्यूजनिस्टों में से एक प्रीवीन पंडित आए, वह लाइव मनोरंजन उद्योग का ब्रांड चेहरा हैं। जो 21 वीं सदी में अपनी शोमैनशिप और जादू की अनूठी रहस्यमय शैली के लिए बहुत लोकप्रिय हैं। उसकी प्रदर्शन देखकर सदस्य चकित रह गए, चारों ओर जादू था, ऐसा लग रहा था कि कुछ भी संभव है। पिछले अध्यक्षों और वर्तमान टीम 2021-22 को उनकी कड़ी मेहनत और समर्थन के लिए सम्मानित किया गया।

फिक्की

चेयरपर्सन मोनिका ने आगामी फिक्की फ्लो कार्यकाल 2022.23 के लिए आने वाली चेयरपर्सन का गर्मजोशी से स्वागत किया। शाम का समापन मोनिका के आभार नोट के साथ हुआ, जिसमें उन्होंने सभी को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और एक नई शुरुआत की प्रतीक्षा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here