शराब पार्टी में दो स्टूडेंट के बीच हुआ झगड़ा, छत से 40 फीट नीचे गिरने से दोनों की मौत

0
281
स्टूडेंट

जयपुर : शहर में गुरुवार रात को दो स्टूडेंट झगड़ते-झगड़ते चार मंजिला मकान की छत से गिर गए, 40 फीट नीचे गिरने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। शुक्रवार सुबह मकान की छत पर दोनों लड़कों की लाश हाफ न्यूड हालत में मिली। मौके पर मानसरोवर थाना पुलिस और एफएसएल की टीम को बुलाया गया। पोस्टमार्टम के लिए दोनों शवों को हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है।

डीसीपी (साउथ) मृदुल कच्छावा ने बताया कि सुबह करीब 10:30 बजे सूचना मिली कि मानसरोवर किरण पथ स्थित एक अपार्टमेंट के पीछे मकान की छत पर दो लड़कों की लाश पड़ी है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक की पहचान संजय मीना (24) और मनोज मीना (23) निवासी जहाजपुर भीलवाड़ा के रूप में हुई है। मृतक संजय घटनास्थल के पीछे ही स्थित चार मंजिला मकान में किराए से रहता था। दूसरा साथी मनोज मीना पास ही किराए पर रहता था। दोनों लड़कों के शरीर पर चोट के निशान मिले है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है।

पुलिस की जांच में सामने आया है कि मृतक संजय और मनोज प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहे थे। गुरुवार शाम को पार्टी के लिए दोनों शराब भी खरीदकर लाए थे। उनके कमरे में खाना भी बना हुआ रखा मिला है। जिसे उन्होंने खाया नहीं। रात को संजय, मनोज और एक अन्य साथी ने कमरे में शराब पार्टी की। रात करीब 12:30 बजे तीसरा साथी पार्टी खत्म होने पर अपने घर चला गया। संजय और मनोज टहलने के लिए चौथी मंजिल स्थित मकान की छत पर जा पहुंचे। जहां दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। दोनों मृतकों के शर्ट कमरे में रखी मिली है, जबकि उनके मोबाइल छत पर रखे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here