बंगाल में केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन की गाड़ी पर हमला

Union Minister V Muralitharan's car attacked in Bengal
  • केजीटी ग्रामीण विधानसभा के पंचखुड़ी में वी मुरलीधरन पर हुआ हमला

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बाद बवाल थमता नजर नहीं आ रहा है। अब केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन पर मेदिनीपुर में हमले की खबर है। बताया जा रहा है कि उन पर केजीटी ग्रामीण विधानसभा के पंचखुड़ी में हमला किया गया है। उनकी कार के शीशे तोड़ दिए गए हैं। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

ट्वीटर पर किया शेयर
केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘पश्चिमी मिदिनापुर के दौरे के दौरान मेरी गाड़ी पर टीएमसी के गुंडों ने हमला किया, शीशे तोड़ दिए गए, मेरे पर्सनल स्टाफ पर भी हमला किया गया, मुझे अपना दौरा बीच में ही छोड़कर वापस आना पड़ रहा है।

प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा है वी मुरलीधरन
आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन, उस प्रतिनिधमंडल का हिस्सा हैं, जो भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अगुवाई में पश्चिम बंगाल आई है। इस प्रतिनिधिमंडल में बीएल संतोष और भूपेंद्र यादव भी शामिल हैं। यह प्रतिनिधिमंडल हिस्सा में मारे गए या घायल बीजेपी कार्यकर्ताओं के घर-घर जा रहे हैं और जमीनी रिपोर्ट जुटा रहे हैं।

गृह मंत्रालय ने बंगाल भेजी चार सदस्यीय टीम
इस बीच बंगाल में नतीजों के बाद हुई हिंसा पर केंद्रीय गृह मंत्रालय एक्शन में आ गया है। गृह मंत्रालय ने एक चार मेंबर्स की टीम को बंगाल भेजा है, जो हिंसा की जांच करेगी। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने इससे पहले राज्य से रिपोर्ट भी तलब की थी और हिंसा को लेकर जानकारी मांगी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *