अब डेमेज कन्ट्रोल की कोशिश, अंजना बोली-डोटासरा मेरे भाई जैसे

बीकानेर : शिक्षा मंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के बीकानेर दौरे के दौरान कांग्रेस की महिला नेत्री अंजना खत्री से हुई तीखी तकरार से हुई बदनामी के बाद डेमेज कन्ट्रोल की कोशिश की जा रही है।

डोटासरा से टकराने वाली महिला नेत्री का आज नया वीडियो आया है जिसमे कहा गया है कि डोटासरा से ऐसी कोई बात नहीं हुई। उन्होंने मुझे अच्छे से सुना। वे हमारी पार्टी के मुखिया है और मेरे तो भाई जैसे हैं। हालांकि, खत्री ने जारी अपने नए वीडियो में इस बात को स्वीकार किया कि मुझे गलतफहमी हो गई थी। वे तो कोरोना गाइड लाइन को लेकर कह रहे थे, जबकि मुझे लगा कि वो मेरे को इंगित करके कह रहे तो बुरा लगा पर ये हमारे घर की बात थी इसका वीडियो वायरल कर राजनीति नहीं की जानी चाहिए।

कांग्रेस नेत्री का ये नया वीडियो डोटासरा ने अपने ट्वीटर हैंडल पर भी शेयर किया है और बीकानेर की घटना को लेकर तंज कसने वाले केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां पर निशाना साधते हुए कहा है कि झूठ, नफ़रत और द्वेष की राजनीति करके जनता को असली मुद्दों से भटकाना RSS और भाजपा के खून में है @DrSatishPoonia जी। इसी तरह अर्जुन राम मेघवाल के बयान का जबाव देते हुए कहा, ऐसी ओछि और नफ़रत वाली राजनीति से परहेज़ करना चाहिए@arjunrammeghwal।

आपको बता दे कि कल बीकानेर में डोटासरा ने अंजना खत्री को फटकारते हुए हाथ का इशारा करते हुए कहा था कि जाइये। इस पर अंजना ने भी कहा था कि जाना तो आपको है। हम तो यहीं के यहीं रहेंगे। इसी का वीडियो वायरल हुआ था। यह वीडियो सोशल मीडिया और मीडिया में दिन भर छाया रहा था। आज ये नया वीडियो आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *