पायलट गुट से इंद्राज-गावड़िया का चांदना पर कड़ा प्रहार

पायलट गुट से इंद्राज-गावड़िया का चांदना पर कड़ा प्रहार

जयपुर : जयपुर जिला प्रमुख चुनाव में कांग्रेस में क्रॉस वोटिंग से हार के बाद पार्टी में सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट समर्थकों के बीच जुबानी तेज हो गई है। सुबह खेल मंत्री अशोक चांदना के पायलट समर्थकों को जयचंद बताने वाले बयान पर  पायलट समर्थक विधायक इंद्राज सिंह गुर्जर, रामनिवास गावड़िया ने चांदना पर पलटवार करते हुए गंभीर सवाल उठाए हैं।

पायलट समर्थक विधायक इंद्राज गुर्जर ने कहा कि जयपुर से पहले दूसरी जगहों पर भी क्रॉस वोटिंग हुई। थोड़े दिन पहले जैसलमेर में भी क्रॉस वोटिंग से पार्टी की हार हुई, उसमें कौन जयंचद थे, उसमें क्या कार्रवाई हुई? क्या कभी मंथन हुआ। सीकर में कांग्रेस के 5 सदस्य कम पड़े, उसकी जवाबदेही आज तक क्यों तय नहीं हुई? इस बात पर सबको जवाब देना चाहिए। चांदना को जैसलमेर पर जवाब देना चाहिए, जैसलमेर का चुनाव हमसे पहले हुआ था।

गुर्जर ने कहा- खेल मंत्री का बयान औचित्यहीन है। मेरे पास 2 सदस्य थे,बेईमानी ही करनी होती तो वे भी कर देते। जयपुर जिला प्रमुख के चुनाव में पार्टी की हार पर आरोप प्रत्यारोप की जगह पार्टी को आत्ममंथन करने की जरूरत है? कॉर्डिनेशन की कमी रही,समय पर बाड़ेबंदी क्यों नहीं हुई। दूसरों पर आरोप लगाने से पहले इसका विश्लेषण करना चाहिए।

पायलट समर्थक विधायक रामनिवास गावड़िया ने कहा- क्रॉस वोटिंग रोकने की जिम्मेदारी प्रभारियों की थी। प्रभारी क्या कर रहे थे? जयपुर जिला प्रमुख के चुनाव की वोटिंग से पहले बाड़ेबंदी क्यों नहीं की गई, जिम्मेदारी सबकी तय होनी चाहिए। आरोप लगाने से पहले यह भी बताना चाहिए कि महेश जोशी और राजेंद्र राठौड़ एक ही गाड़ी में क्या कर रहे थे, दोनों कल एक ही गाड़ी में बैठकर गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *