पहली बार सीएम स्वभाव के विपरीत काम कर रहे हैं-सोलंकी

जयपुर। सचिन पायलट समर्थक विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की कार्य शैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को बहुत सालों से जानता हूँ लेकिन वे पहली बार वे अपने स्वभाव के विपरीत काम कर रहे हैं। पहले बहुत काम किए हैं। बैकलॉग का काम किया था लेकिन इस बार उनकी शैली में बदलाव आ गया है। हमें आगे चुनाव में जाना है लेकिन हमारे काम नहीं होंगे तो जनता के बीच कैसे जाएंगे

कुछ मंत्री और विधायक चला रहे हैं सरकार

चाकसू विधायक सोलंकी बोले- कुछ चुनिंदा विधायक और मंन्त्री सरकार चला रहे हैं।सरकार में अजा का कोई कैबिनेट मंत्री नही। मंत्रिमंडल का विस्तार होना चाहिए ताकि सही प्रतिनिधित्व के साथ लोगों के काम हो सके।

फ़ोन टैपिंग की बात सीएम को बता चुके

फ़ोन टेपिंग मामले में सोलंकी ने कहा कि जिन विधायक के फोन टेप हो रहे हैं वे सीएम को अवगत करवा चुके हैं। मुझसे पूछा जाएगा तो मैं भी पूरी जानकारी दे दूंगा। अजय माकन के बयान पर सोलंकी ने कहा कि हमें आलाकमान पर पूरा भरोसा है। पायलट के दिल्ली से खाली हाथ लौटने की खबरें गलत है।सचिन पायलट और सब लोग कांग्रेस के साथ हैं।

सोलंकी ने कहा कि ई डब्ल्यू एस के सर्टिफिकेट तुरन्त बनते है, लेकिन 3 साल से समाज की महिलाएं भटक रही है।70 विधायक सरकार को लिखकर दे चुके हैं। उन्होंने कहा कि ईडब्ल्यूएस को आरक्षण दिया उससे हमें कोई तकलीफ नहीं है लेकिन जो फैसले हो रहे हैं उससे दलित समाज आहत है पार्टी हमारे लिए बड़ी है लेकिन समाज की आवाज उठाना भी जरूरी है।

Read More: पायलट किसी से समय मांगे उन्हें समय नहीं मिले ये असंभव-माकन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *