निंबाराम मामले में भाजपा ने अफसरों को चेताया,कानून के दायरे से बाहर ना जाए

जयपुर। BVG घूसकांड के वीडियो के आधार पर RSS के क्षेत्रीय प्रचारक निंबाराम पर केस दर्ज करने के मामले में भाजपा ने मोर्चा खोला और ACB अफसरों को ही इस मामले में भविष्य में समय का चक्र घूमने का इशारा करते हुए चेतावनी दे डाली।

भाजपा मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा, अफसर कानून के दायरे में रहकर काम करें। अफसर ध्यान रखें समय का चक्र घूमेगा, जो कानून के दायरे से बाहर जाकर काम करेंगे तो परिणाम भुगतने होंगें। इस सरकार ने लोकसेवकों का बेजा इस्तेमाल किया है। लोक सेवकों का बेजा इस्तेमाल करना बेजा काम है।
पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी ने कहा- सत्ताएं आती जाती रहती हैं। अफसर अपनी चाल बदलेंगे तो ऐसे अफसरों को भी जवाब देना होगा। अफसरों से यह अपेक्षा की जाती है कि वे अपने राजनीतिक आकाओं को खुश करने के लिए कानून के दायरे से बाहर जाकर काम नहीं करें। अगर अधिकारी आज अपने राजनीतिक आका को खुश करने के लिए कानून के दायरे से बाहर जाकर काम करेंगे तो उन्हें जवाब देना पड़ेगा।

राजेंद्र राठौड़ और अरुण चतुर्वेदी ने ACB अफसरों की तरफ इशारा करते हुए चेतावनी दी है। समय का चक्र घूमने का अर्थ है कि आगे अगर बीजेपी की सरकार बनी तो ऐसे अफसरों के सामने मुश्किल आ सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *