सिद्धू ने फिर चन्नी सरकार पर किये कई अटैक, कहा-DGP-AG को हटाने तक कांग्रेस भवन नहीं जाऊंगा

सिद्धू

चंडीगढ़। नवजोत सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस के प्रधान पद से इस्तीफा तो वापस ले लिया पर अभी भी चन्नी सरकार पर सीधा हमला करने से बाज नहीं आ रहे। सिद्धू ने कहा कि यह 90 दिन की सरकार है। पंजाब के ड्रग्स और बेअदबी के दो बड़े मुद्दे पर इस सरकार ने 50 दिन में क्या किया। सिद्धू ने सीधा मोर्चा खोलते हुए कहा कि जब तक DGP और एडवोकेट जनरल (AG) को नहीं हटाया जाता, वो कांग्रेस भवन अपने ऑफिस में नहीं जाएंगे। सिद्धू ने कहा कि यह पार्टी और कार्यकर्ताओं की इज्जत का सवाल है।

सिद्धू ने यहां तक कहा कि जो मेरा-मेरा करते थे, उन्हें पलटा दिया। अगर कोई ज्यादा सयाना बनेगा तो उसे भी इसका हश्र पता चल जाएगा। उनका निशाना डीजीपी और एजी मुद्दे पर अड़ी चन्नी सरकार पर था । उन्होंने तो यहां तक कह डाला कि अगले चुनाव में उनको भी नुकसान होगा। कुछ दिन पहले पंजाब इंचार्ज हरीश चौधरी सिद्धू और सीएम चन्नी को केदारनाथ धाम ले गए थे लेकिन उसके बाद भी सिद्धू ने सार्वजनिक हमले बंद नहीं किए।

डीजीपी और एजी के हटने के बाद ही प्रचार

नवजोत सिद्धू ने इशारों में साफ कर दिया कि जब तक डीजीपी और AG नहीं हटते, पंजाब में पार्टी का प्रचार नहीं होगा। उन्होंने कहा कि इसके बाद ही वर्कर स्टार प्रचारक बनकर उतरेंगे। हमने अफसर भेद खोलने के लिए लगाए हैं या पर्दे डालने के लिए। 12 हजार गांवों में जाकर कांग्रेस वर्कर लोगों को क्या जवाब दें।

सिद्धू ने कहा कि नशा तस्करी को लेकर एसटीएफ रिपोर्ट कोर्ट में बंद पड़ी है। हाईकोर्ट का कोई ऐसा आदेश नहीं कि पंजाब सरकार इसे सार्वजनिक नहीं कर सकती। सिद्धू ने कहा कि सरकार विधानसभा में रिपोर्ट सार्वजनिक करे। सिद्धू ने कहा कि अगर सरकार में हिम्मत नहीं तो पार्टी को वो रिपोर्ट दे दें, मैं उसे सार्वजनिक कर दूंगा।

सिद्धू ने कहा कि सीएम चरणजीत चन्नी से मैं एक महीने से बात कर रहा हूं। मुझे कहा कि पैनल बना एक हफ्ते में डीजीपी को हटाएंगे। 2 पैनल UPSC से वापस आ चुके हैं। सीएम कल-परसों कहकर टाल रहे हैं।

कैप्टन पर भी निशाना

कैप्टन अमरिंदर सिंह के बारे में अमर्यादित टिप्पणी पर सिद्धू ने कहा कि सिर्फ मेरे लिए ही मर्यादा है। 80 साल के बुजुर्ग (अमरिंदर) के लिए कोई मर्यादा नहीं। मैं करतारपुर कॉरिडोर खुलवाने गया तो मुझे क्या कहा?। मैं बार-बार पार्टी के संदेश कैप्टन के सीएम रहते उनके पास लेकर गया लेकिन उन्होंने नहीं माना। इसलिए बेअदबी और नशे की वजह से कुर्सी पलट गई। पूर्व डीजीपी सैनी के घर वो डंडे मारकर आ गए।

सीएम चेहरा पंजाब के लोग तय करेंगे

पंजाब के अगले चुनाव में CM चेहरे पर सिद्धू ने कहा कि यह कोई पार्टी नहीं बल्कि पंजाब के लोग और कार्यकर्ता तय करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *