केजरीवाल का बड़ा दावा: सिद्धू कांग्रेस छोड़ आम आदमी पार्टी में आना चाहते हैं

Kejriwal's big claim: Sidhu wants to leave Congress and join Aam Aadmi Party | केजरीवाल का बड़ा दावा: सिद्धू कांग्रेस छोड़ आम आदमी पार्टी में आना चाहते हैं

चंडीगढ़: पंजाब कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि नवजोत सिद्धू AAP में आना चाहते थे, हालांकि अब वे नहीं आएंगे। वह कांग्रेस में ही खुश हैं। सिद्धू के साथ आखिरी बार कब बातचीत हुई, इसको लेकर केजरीवाल ने खुलासा करने से इनकार कर दिया।

एक अन्य सवाल के जवाब में केजरीवाल ने फिर कह दिया कि सिद्धू तो अभी भी कांग्रेस छोड़ने को तैयार बैठे हैं। केजरीवाल ने इस बयान से पंजाब में सिद्धू के AAP में जाने को लेकर चर्चाओं को तेज कर दिया है। सिद्धू भी कई बार कांग्रेस प्रधान की कुर्सी छोड़ने की चेतावनी दे चुके हैं।

पंजाब में AAP पार्टी के CM चेहरे का इंतजार
पंजाब में AAP के लिहाज से सबसे बड़ी चर्चा CM चेहरे की है। केजरीवाल कह तो चुके हैं कि सीएम चेहरा सिख समाज से होगा, लेकिन नाम नहीं बता रहे। पार्टी में संगरूर से सांसद भगवंत मान को लेकर चर्चा जरूर है, लेकिन केजरीवाल खुलकर कुछ नहीं कह रहे। वह चुनाव की घोषणा के बाद से ही ये बात कह रहे हैं। हालांकि केजरीवाल अक्सर सिद्धू की तारीफ से नहीं चूकते। पिछली बार भी वह सिद्धू के उठाए मुद्दों की तारीफ करते हुए कांग्रेस पर उन्हें दबाने का आरोप लगा चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *