विजयवाड़ा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री मोदी के हेलिकॉप्टर के सामने छोड़े काले गुब्बारे, 3 गिरफ्तार

0
86
विजयवाड़ा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री मोदी के हेलिकॉप्टर के सामने छोड़े काले गुब्बारे, 3 गिरफ्तार

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री मोदी की आंध्र प्रदेश यात्रा के दौरान सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है। PM मोदी के दो हेलिकॉप्टर ने विजयवाड़ा के गन्नावरम एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी। उसी समय कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट के पास स्थित एक निर्माणाधीन इमारत की छत से काले गुब्बारे छोड़े। वे PM मोदी का विरोध कर रहे थे।

पुलिस ने मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन लोगों ने गुब्बारों के साथ पोस्टर भी बांध रखा था। SP सिद्धार्थ कुशल ने कहा कि एयरपोर्ट के पास सख्त सुरक्षा व्यवस्था की गई थी। जैसे ही प्रधानमंत्री के हेलिकॉप्टर ने उड़ान भरी, इन लोगों ने गुब्बारों को हवा में छोड़ दिया।

पीएम नरेंद्र मोदी स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू की 125वीं जयंती समारोह में शामिल होने आंध्र प्रदेश पहुंचे थे। इस मौके पर उन्होंने राजू की 30 फीट ऊंची कांस्य प्रतिमा का भी अनावरण किया। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज देश आजादी के 75 साल का अमृत महोत्सव मना रहा है, साथ ही अल्लूरी सीताराम राजू गारू की 125वीं जयंती का अवसर भी है। संयोग से, इसी समय देश की आजादी के लिए हुई ‘रम्पा क्रांति’ के 100 साल भी पूरे हो रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here