CBI Raid: मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई का छापा

- दिल्ली-एनसीआर समेत 21 जगहों पर CBI की कार्रवाई

0
170
मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई का छापा

नई दिल्ली: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई की टीम कार्रवाई कर रही है। टीम 21 जगहों पर एक साथ छापेमारी कर रही है। डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर खुद इसकी जानकारी दी है उन्होंने ट्वीट कर कहा कि सीबीआई आई है, जिसका स्वागत है। हम कट्टर ईमानदार हैं। लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं। बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश में जो अच्छा काम करता है उसे इसी तरह परेशान किया जाता है। इसीलिए हमारा देश अभी तक नंबर-1 नहीं बन पाया है।

माना जा रहा है कि यह छापेमारी नई आबकारी नीति को लेकर की जा रही है। दरअसल, उपराज्यपाल ने पिछले दिनों सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई जांच की सिफारिश की थी। उन्होंने यह सिफारिश मुख्य सचिव की रिपोर्ट के बाद की थी। रिपोर्ट में डिप्टी सीएम की भूमिका पर सवाल उठाए गए थे। बता दें कि आबकारी विभाग भी सिसोदिया के अधीन है।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि ये लोग दिल्ली की शिक्षा और स्वास्थ्य के शानदार काम से परेशान हैं। इसीलिए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और शिक्षा मंत्री को पकड़ा है। ताकि शिक्षा स्वास्थ्य के अच्छे काम रोके जा सकें। सिसोदिया ने कहा कि हम दोनों के ऊपर झूठे आरोप हैं। कोर्ट में सच सामने आ जाएगा। इसमें भी कुछ नहीं निकलेगा। देश में अच्छी शिक्षा के लिए मेरा काम रोका नहीं जा सकता।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here