मिस वर्ल्ड 2021 प्रतियोगिता में हुआ कोरोना विस्फोट, 17 सुंदरियां हुई पॉजिटिव; ग्रैंड फिनाले टला

मिस वर्ल्ड

नई दिल्ली। मिस वर्ल्ड 2021 प्रतियोगिता के ग्रैंड फिनाले इवेंट को कोरोना के चलते रद्द कर दिया गया है। प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व कर रहीं मानसा वाराणसी समेत 17 प्रतियोगी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। सभी को पोर्टो रीको में आइसोलेशन में रखा गया हैं। दरअसल पोर्टो रीको में यह इवेंट भारतीय समय के अनुसार आज सुबह करीब 4.30 बजे आयोजित की जाना थी, लेकिन कोरोना के चलते इसे फिलहाल पोस्टपोन कर दिया गया है। आयोजकों का कहना है कि अगले 90 दिनों के अंदर उसी स्थान पर मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता आयोजित होगी। स्वास्थ्य अधिकारियों की मंजूरी मिलने पर सभी सुंदरियों को घर लौटने की अनुमति दी जाएगी।

कौन हैं मानसा वाराणसी

बता दें कि 23 साल की मानसा वाराणसी मिस इंडिया वर्ल्ड 2020 रह चुकी हैं। तेलंगाना की मानसा पेशे से फाइनेंशियल एक्सचेंज इंफॉर्मेशन एनालिस्ट हैं। मानसा का जन्म हैदराबाद में हुआ। बचपन में वह बहुत ही ज्यादा शर्मीली थीं। उनके पिता काम के सिलसिले में मलेशिया शिफ्ट हो गए थे। मानसा ने 10वीं क्लास तक की पढ़ाई मलेशिया के ग्लोबल इंडियन स्कूल से की। वह स्कूल में कई एक्टिविटीज में हिस्सा लेती थीं।

http://https://www.instagram.com/p/CXjQxswpB1J/?utm_source=ig_web_copy_link

इसके बाद वे भारत लौटीं और अपनी पढ़ाई जारी रखी। ग्रेजुएशन के बाद एक कंपनी में काम करने लगीं। मानसा अपनी खूबसूरती के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं। उन्हें म्यूजिक में बेहद इंटरेस्ट रहा है। वे कॉलेज के म्यूजिक बैंड ‘नाइन’ की अहम मेंबर थीं। मानसा प्रशिक्षित भरतनाट्यम डांसर भी हैं। उन्हें वेस्टर्न और ट्रैडीशनल कॉस्टयूम बेहद पसंद हैं।

हरनाज को भी किया क्वारैंटाइन

मिस यूनिवर्स हरनाज संधू वतन तो लौट आई हैं, लेकिन उन्हें भी कोरोना खतरे के चलते 7 दिनों के लिए क्वारैंटाइन किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *