विजयवाड़ा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री मोदी के हेलिकॉप्टर के सामने छोड़े काले गुब्बारे, 3 गिरफ्तार

0
248
मोदी

नई दिल्ली : आंध्र प्रदेश की यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है। पीएम के दो हेलिकॉप्टर ने विजयवाड़ा के गन्नावरम एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी। उसी समय कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने एयरपोर्ट के पास स्थित एक निर्माणाधीन इमारत की छत से काले गुब्बारे छोड़े। वे पीएम का विरोध कर रहे थे। पुलिस ने मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन लोगों ने गुब्बारों के साथ पोस्टर भी बांध रखा था। SP सिद्धार्थ कुशल ने कहा कि एयरपोर्ट के पास सख्त सुरक्षा व्यवस्था की गई थी। जैसे ही प्रधानमंत्री के हेलिकॉप्टर ने उड़ान भरी इन लोगों ने गुब्बारों को हवा में छोड़ दिया। पीएम हैदराबाद में 2-3 जुलाई को हुई बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने पहुंचे थे।

कार्यकारिणी की बैठक के दूसरे दिन रविवार को पीएम हैदराबाद को भाग्यनगर कहकर संबोधित किया। पीएम ने कहा , भाग्यनगर में ही सरदार पटेल ने ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत’ का नारा दिया था। हमारी पार्टी का नारा भी यही है, हमारा एक ही कार्यक्रम है- तुष्टिकरण खत्म कर तृप्तिकरण का रास्ता अपनाना। उन्होंने NDA की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू की उम्मीदवारी की तारीफ करते हुए इसे ऐतिहासिक फैसला बताया।

पीएम ने कहा कि देश वंशवादी राजनीति और वंशवादी राजनीति करने वाले दलों से परेशान हो गया है। ऐसी पार्टियां देश में ज्यादा समय तक नहीं टिकेंगी। कुछ पार्टियां तो अपना अस्तित्व बचाने के लिए लड़ रही हैं। हमें ऐसी पार्टियों का मजाक नहीं उड़ाना चाहिए बल्कि उनकी गलतियों से सीखने की जरूरत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here