Gujarat Elections में सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी AAP, अरविंद केजरीवाल का ऐलान

अहमदाबाद: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुजरात दौरे पर गए हुए। वहा उन्होंने आम आदमी पार्टी को लेकर बड़ा ऐलान किया है। केजरीवाल ने कहा कि 2022 में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Elections) में आम आदमी पार्टी सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इस दौरान उन्होंने अहमदाबाद में आम आदमी पार्टी के प्रदेश मुख्यालय का उद्घाटन किया। आप पार्टी में वरिष्ठ पत्रकार इसुदानभाई गढ़वी केजरीवाल की मौजूदगी में आप पार्टी में शामिल हुए।

आम आदमी पार्टी नेता केजरीवाल ने कहा कि “आज गुजरात की जो हालत है वो बीजेपी और कांग्रेस की सरकारों की कारस्तानी है। पिछले 27 साल से गुजरात में एक ही पार्टी की सरकार है। लेकिन पिछले 27 साल इन दोनों पार्टियों की दोस्ती की कहानी है, कहते हैं कि कांग्रेस बीजेपी की जेब में है।”

AAP गुजरात में भरोसेमंद विकल्प

केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी गुजरात में सत्तारूढ़ भाजपा और विपक्षी कांग्रेस के खिलाफ एक भरोसेमंद विकल्प है। गुजरात के दौरे पर पहुंचने से एक दिन पहले ही अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि अब गुजरात बदलने वाला है। दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल सोमवार को एक दिन के दौरे पर गुजरात पहुंचे। केजरीवाल का गुजरात दौरा इसलिये भी महत्वपूर्ण है कि उनकी पार्टी को दिसंबर 2022 में होने वाले प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस से लड़ना है। इसके​ लिये गुजरात में आम आदमी पार्टी बड़े जोर-शोर से तैयारियां कर रही है।

Read More:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *