तेज रफ्तार कार ने रिक्शा को मारी टक्कर; हादसे में 2 बच्चों की मौत, 4 घायल

टक्कर

दूदू : जयपुर में नेशनल हाइवे-8 पर इनोवा की टक्कर से रिक्शा सवार दो बच्चों की मौत हो गई। वहीं, हादसे में 4 लोग घायल हो गए। पूरा परिवार जुगाड़नुमा मोटरसाइकिल के रिक्शे पर जा रहा था। टक्कर लगते ही रिक्शा उछल कर दूर जा गिरा। घायलों को नजदीक ही दूदू के अस्पताल ले जाया गया। वहां से जयपुर रैफर कर दिया। पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम करवा दिया है।

दूदू थाने के एएसआई राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि दूदू के पास छमोरा में एक रिक्शे पर पूरा परिवार जा रहा था। उन्होंने मोटरसाइकिल के साथ जुगाड़ कर रिक्शा बना रखा था। पीछे से तेज गति में आई इनोवा कार ने रिक्शे को टक्कर मार दी। टक्कर लगने पर रिक्शा 10 फीट उछल कर दूर जा गिरा। रिक्शे में सवार बच्चों की चीख पुकार मच गई। राहगीरों ने सड़क पर गिरे बच्चों को संभाला। लहुलुहान बच्चे दर्द से कराह रहे थे। पुलिस ने पहुंच कर बच्चों को अस्पताल पहुंचाया।

हादसे में तस्लीम (8) पुत्री याकूब, लक्की (10) की मौत हो गई। साथ ही हादसे में अजूबा (11) पुत्र हंसमुख, साहिबा (8) पुत्री घमला, निशा (20) पुत्री घमला घायल हो गए। रिक्शे में चालक सहित 6 जने सवार थे। घायलों का जयपुर में इलाज चल रहा है। दूदू पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *