विप्र फाउंडेशन जोन-1 ने अतिथियों का जताया आभार

0
779
विप्र फाउंडेशन जोन-1 ने अतिथियों का जताया आभार

जयपुर। विप्र फाउंडेशन जोन-1 ने संस्था की ओर से निर्माणाधीन सेंटर फॉर एक्सीलेंस भवन के भूमि पूजन में पधारे प्रमुख अतिथियों का उनके निवास पर पहुंच आभार प्रकट किया। जोन प्रदेशाध्यक्ष राजेश कर्नल ने विधानसभा अध्यक्ष डॉ.सीपी जोशी के सिविल लाइन्स स्थित निवास पहुंच बुके भेंट कर समारोह में पहुंचने के लिए आभार जताया, उनके साथ प्रदेश सचिव आशीष गौतम भी थे।

कर्नल ने सरकारी मुख्य सचेतक डॉ. महेश जोशी व सांसद रामचरण बोहरा का भी उनके निवास पहुंच आभार जताया। जोशी व बोहरा के यहां उनके साथ विप्र फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष महावीर प्रसाद शर्मा, प्रदेश महामंत्री अजय पारीक, कोषाध्यक्ष नरेंद्र हर्ष,कार्यकारिणी सदस्य अनिल शर्मा भी मौजूद थे।

कर्नल इससे पूर्व मोतीडूंगरी महंत कैलाश शर्मा का आभार व्यक्त करने गए जिन्होंने ट्रस्ट से 5,51000 रुपये की राशि का योगदान भवन निर्माण के लिए दिया है।

आपको बात दे कि सेंटर फॉर एक्सीलेंस भवन में निम्बार्काचार्य श्रीजी के नाम से वैदिक पीठ के लिए 21,000,00 रुपए देवाचार्य श्री श्यामशरण श्रीजी महाराज ने, भवन की एक विंग विधानसभा अध्यक्ष डॉ.सीपी जोशी के नाम से विप्र फाउंडेशन दिल्ली व हरियाणा जोन की ओर से बनाने के लिए 25 लाख रुपए की राशि देने की घोषणा संस्था के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जितेंद्र भारद्वाज ने की इसमें एक लाख जोशी ने स्वयं के अकाउंट से प्रदत किए। इसी प्रकार 46 लाख रुपए की बड़ी राशि सांसद रामचरण बोहरा ने सांसद कोष से देने तथा डॉ. महेश जोशी ने भी एक लाख व्यक्तिगत खाते से तथा विधायक मद से भी अधिक से अधिक राशि उपलब्ध करवाने की बड़ी घोषणा भूमि पूजन समारोह में की थी।

सेंटर फॉर एक्सीलेंस भवनउदयपुर के प्रमुख व्यवसायी राधेश्याम सिखवाल ने 11 लाख सहित अनेक विप्र भामाशाहों ने 1 लाख समपर्ण राशि की घोषणा की है। आपका उदयपुर में स्थापित विप्र कॉलेज में भी बड़ा योगदान रहा हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here