पिंकसिटी में साढ़े 7 करोड़ रुपए के हीरे-जवाहारात चोरी

0
172
पिंकसिटी में साढ़े 7 करोड़ रुपए के हीरे-जवाहारात चोरी
file pic

जयपुर: शहर में साढ़े 7 करोड़ के हीरे-जवाहरात एक कुरियर कंपनी में से चोरी होने का मामला सामने आया है। कंपनी में दिल्ली, मुंबई और गुजरात से हीरे जवाहरात का माल आया था, जो जयपुर में सप्लाई होना था। एक कुरियर कंपनी में काम करने वाले चार कर्मचारी करोड़ों के हीरे-जवाहरात लेकर गायब हो गए। सिंधी कैंप थाने में कुरियर कंपनी के मैनेजर की ओर से रविवार को चारों कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस फरार कर्मचारियों की तलाश कर रही है।

पुलिस ने बताया कि मुंबई के रहने वाले धर्मेंद्र पांडे ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पिछले 5 साल से अंबे एक्सप्रेस लॉजिस्टिक्स प्राइवेट लिमिटेड नाम की कुरियर कंपनी में मैनेजर के पद पर काम करता है। कंपनी बाहर से दूसरी पार्टियों के कुरियर को डिलीवर करने का काम करती है। गोपालजी का रास्ता में कंपनी ने ऑफिस खोल रखा है। कंपनी ने जयपुर स्टाफ के लिए स्टेशन रोड पर मकान किराए पर ले रखा है। कुरियर ऑफिस में कर्मचारी विकास कुमार गुर्जर निवासी सवाई माधोपुर, हरीओम गुर्जर निवासी देहरी (सवाई माधोपुर), सुरेंद्र कुमार गुर्जर निवासी सीतोड (सवाई माधोपुर) और देव नारायण निवासी गंगापुर (सवाई माधोपुर) काम करते हैं।

पांच दिन पहले मैनेजर धर्मेंद्र पांडे छुट्‌टी ले अपने घर मुंबई गए थे। 23 अप्रैल को सुबह करीब साढ़े 8 बजे कर्मचारी विकास गुर्जर और हरिओम गुर्जर कुरियर का माल लेने जयपुर एयरपोर्ट गए, लेकिन कंपनी की वेन और मोबाइल नहीं ले गए। करीब 10:30 बजे दोनों ने माल एयरपोर्ट से लेने के बाद धर्मेंद्र को कॉल कर बताया। मुंबई से तुरंत जयपुर आकर ऑफिस और घर संभाला। जहां पार्सल के पैकेट खुले मिले और जवाहरात गायब थे। चारों कर्मचारी पार्सल खोलकर उसमें रखे करीब 7.50 करोड़ रुपए के जवाहारात चोरी कर फरार हो गए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here