जयपुर में जीजा ने साली पर किया एसिड अटैक

जयपुर : जयपुर में 15 साल की लड़की पर एसिड अटैक का मामला सामने आया है। हमला बालिका के जीजा ने किया है। आरोपी जीजा फरार है। दो दिन पहले हुई यह वारदात गुरुवार को सामने आई है। SMS अस्पताल के बर्न वार्ड में भर्ती पीड़िता के बयान पर रिपोर्ट दर्ज कर करधनी थानाप्रभारी राजेश बाफना मामले की जांच कर रहे हैं।

15 वर्षीया बालिका मूल रूप से मध्यप्रदेश के सागर शहर की रहने वाली है। वह अपने परिवार के साथ पिछले कुछ वर्षों से जयपुर में सरना डूंगर क्षेत्र में रह रही है। यहीं पीड़िता के पिता इंडस्ट्रियल एरिया में एक फैक्ट्री में काम करते हैं। पीड़िता की बहन भी अपने पति संजय (28) के साथ करधनी इलाके में चौधरी मार्केट में किराए से रहती है।

दोपहर को जीजा घर पर आया, जबरन साथ लेकर जाने की जिद करने लगा
पर्चा बयान में एसिड अटैक की शिकार हुई बालिका ने बताया कि वह 17 अगस्त को दोपहर करीब 12 बजे घर पर अकेली थी, तभी संजय आया। उसने पीड़िता को अकेली पाकर जबरन अपने साथ चलने का दबाव बनाया। काफी प्रयास के बाद भी साली साथ चलने को तैयार नहीं हुई। इस वजह से गुस्से में आकर संजय ने अपनी जेब से एसिड भरी बोतल निकाली। साली कुछ समझ पाती, इससे पहले जीजा ने चेहरे पर एसिड फेंक दिया। इससे उसका चेहरा, हाथ-पैर और शरीर के कई हिस्से जल गए। शोर मचाया तो जीजा भाग निकला, पड़ोसी लड़की ने मदद की

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *