बीजेपी कल से गहलोत सरकार के खिलाफ करेगी हल्ला बोल आंदोलन

बीजेपी कल से गहलोत सरकार के खिलाफ करेगी हल्ला बोल आंदोलन

जयपुर: बीजेपी कल से प्रदेश में गहलोत सरकार के खिलाफ हल्ला बोल आंदोलन की शुरूआत करने जा रही है। गुरुवार को प्रदेश के सभी उपखण्ड मुख्यालयों पर एक साथ धरना-प्रदर्शन होंगे। हल्ला बोल आंदोलन में प्रदेश स्तर के 77 नेता उपखंड स्तर पर जाकर धरना प्रदर्शनों की अगुवाई करेंगे। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया जोधपुर के ओसियां में धरने पर बैठेंगे। ब्लॉक स्तर पर हो रहे धरने प्रदर्शनों में पार्टी के सभी पदाधिकारियों को शामिल होने की जिम्मेदारी दी गई है।

बीजेपी के हल्ला बोल आंदोलन का दूसरा फेज नवंबर में शुरू होगा। नवंबर में सभी जिला मुख्यालयों पर धरना-प्रदर्शन होंगे। 15 दिसंबर को जयपुर में गहलोत सरकार के खिलाफ बड़ी रैली करने का फैसला किया है। दिसंबर की रैली में बीजेपी ने 2 लाख से ज्यादा कार्यकर्ताओं को जुटाने का दावा किया है।

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया का कह​ना है कि सरकार हर मोर्चे पर विफल है, हर वर्ग से सरकार ने छल किया है। राज्य में बढ़ी बिजली दरें, आए दिन हो रहे अपराध, बहन-बेटियों पर हो रहे अत्याचार, किसान कर्जमाफी, परीक्षाओं में धांधली, लंबित भर्तियों के मुद्दों पर हल्ला बोल आंदोलन किया है। बीजेपी कार्यकर्ता अब चुप नहीं बैठेगा। सरकार को अब हर स्तर पर चेताने के लिए आंदोलन ही रास्ता बचा है।

नवंबर में कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही आंदोलन करने जा रहे हैं। कांग्रेस ने केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ नवंबर में जनजागरण अभियान की घोषणा कर रखी है। उधर बीजेपी राज्य की गहलोत सरकार के खिलाफ आंदोलन करने जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *