भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां की जुबान फिसली,धरियावद बीजेपी उम्मीदवार का नाम भूले

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां की जुबान फिसली,धरियावद बीजेपी उम्मीदवार का नाम भूले

जयपुर। विधानसभा उपचुनावों के बीच बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया का जुबान फिसलने का एक वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस को बीजेपी पर कटाक्ष करने का मौका मिल गया है। सोशल मीडिया पर इस वी​डियो को खूब शेयर किया जा रहा है। वीडियो में सतीश पूनिया धरियावद से कन्हैयालाल मीणा को बीजेपी उम्मीदवार बताते हुए जीत का दावा कर रहे हैं, जबकि यहां से खेत सिंह मीणा बीजेपी उम्मीदवार हैं।

सतीश पूनिया पिछले दिनों धरियावद और वल्लभनगर के चुनावी दौरे पर गए थे। उसी समय मीडिया से बातचीत करते हुए का यह वीडियो है। वीडियो में पूनिया कह रहे हैं कि धरियावद की जनता कन्हैयालाल मीणा के पूरे समर्थन में खड़ी है और हम लोग पूरी मजबूती से जीतेंगे। इस वीडियो पर कांग्रेस समर्थक सतीश पूनिया को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं।

कन्हैयालाल मीणा ने बागी होकर निर्दलीय फार्म भर दिया था। बीजेपी ने डैमेज कंट्रोल करते हुए कन्हैयालाल को मनाया, जिसके बाद नामांकन वापस उठा लिया। बीजेपी ने कन्हैयालाल को तत्काल प्रदेश मंत्री का पद दिया था।
सतीश पूनिया का वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस को बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष पर कटाक्ष करने का मौका मिल गया है। इससे पहले कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा की जुबान फिसलने के वीडियो सामने आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *