रालोपा सुप्रीमों हनुमान बेनीवाल का पंचायत चुनाव परिणामों से पहले बड़ा खुलासा और दावा

जयपुर। आरएलपी संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल रविवार को लगातार तीसरे दिन भी जोधपुर ग्रामीण के दौरे पर रहे। जहां उन्होंने राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी से जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्य पद हेतु चुनाव लड़ रहे उम्मीदवारों के समर्थन में जन सम्पर्क सभाओं को संबोधित किया और बोतल के चिन्ह पर मतदान की अपील की। बेनीवाल ने पंचायत चुनाव परिणामों से पहले बड़ा खुलासा और दावा करते हुए लगाया कि भाजपा -कांग्रेस ने मिलकर टिकट बांटे हैं। राजस्थान में रालोपा जनता का पहला विकल्प बन रही है।

सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जोधपुर के विकास को लेकर बड़े दावे करते है, लेकिन जोधपुर जिले के गाँवो में आजादी के दशकों बाद सड़को व स्वास्थ्य जैसी सुविधाओ का अभाव है। गाँवो में सड़कों के खस्ता हालात यह जाहिर करते है कि कांग्रेस की सरकार को गाँवो के विकास से कोई मतलब नही है। बेनीवाल ने कहा कि भाजपा-कांग्रेस दोनों विकास को लेकर जनता से जो वादे करती है वो चुनाव के बाद भूल जाती है, लेकिन आरएलपी जमीन पर जनहित के कार्यो को लेकर संघर्ष करती है।

रालोपा सुप्रीमों हनुमान बेनीवाल का पंचायत चुनाव परिणामों से पहले बड़ा खुलासा और दावा

चुनाव में जहां दोनों पार्टियों के टिकट वातानुकूलित कमरों में बैठकर वो लोग तय करते है जिन्हें क्षेत्र का कोई ज्ञान नही है। वहीं, आरएलपी का टिकट जनता के मध्य चौपाल में तय होता है। भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग ने कहा कि रालोपा के उम्मीदवार यदि जीतेंगे तो जनता की आवाज ब्लॉक लेवल व जिला स्तर पर और अधिक मजबूती से बुलंद होगी,क्योंकि रालोपा गांव व किसान के हितों की लड़ाई लड़ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *