रघु शर्मा का जी-23 पर हमला : बोले- सड़क पर मुद्दे उठाकर कांग्रेस कैसे मजबूत कर रहे हैं?

जयपुर : गुजरात प्रभारी बने राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने कांग्रेस कार्य समिति सीडब्ल्यूसी की बैठक में हिस्सा लेने के बाद पार्टी के असंतुष्ट नेताओं पर हमला बोला। सोनिया गांधी ने जिस अंदाज में असंतुष्ट नेताओं को मैसेज दिया है, उसी का असर है कि रघु शर्मा ने भी तेवर तल्ख किए हैं।

पार्टी के प्लेटफार्म पर रखनी चाहिए बात

रघु शर्मा ने कहा कि कोई भी मुद्दा उठाने का पार्टी में एक तरीका है। कोई मुद्दा चाहे छोटा नेता उठाए या बड़ा नेता। उसे पार्टी के प्लेटफार्म पर उठाने का तरीका होता है। आप उसी बात को सड़क पर उठा रहे हैं तो संगठन के अनुशासन को तोड़ रहे हैं। एक तो आप वही बात पार्टी नेतृत्व से मिलकर कहें तो वह जायज है। राइट प्लेटफार्म पर बात रखिए।

उन्होंने सवाल किया कि सड़क पर बातें रखकर कौन सी कांग्रेस को मजबूत कर रहे हैं? यह तो अब जनता भी समझ रही है। प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पार्टी के मुद्दे रखना कौन सा तरीका है? रघु शर्मा ने कहा कि कांग्रेस का नेतृत्व मजबूत है। कांग्रेस मुसीबत में जरूर है, लेकिन कमजोर नहीं है। किसी को गलतफहमी में नहीं रहना चाहिए। सत्ता तो आती-जाती रहती है। हम संगठन को एकजुट होकर मजबूत करेंगे। पार्टी में अनुशासन को लेकर बैठक में इसीलिए चर्चा हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *