डोटासरा को भी पायलट का बढ़ता जनाधार रास नहीं आ रहा

Dotasara also does not like the growing support base of the pilot | डोटासरा को भी पायलट का बढ़ता जनाधार रास नहीं आ रहा

जयपुर। पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट का बढ़ता जनाधार कांग्रेस नेताओं को ही रास नहीं आ रहा। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का जो वीडियो सामने आया है उसकी भाषा तो ये ही बता रही है कि सचिन पायलट के जन्म दिन पर जुटी भीड़ पायलट विरोधियों को खटक रही हैं। कभी पायलट के निकट माने जाने वाले डोटासरा को भी पायलट का बढ़ता जनाधार खटक रहा हैं।

वीडियो में डोटासरा नाम लिए बिना सचिन पायलट के जन्मदिन में जुटी भीड़ और चुनावों का उदाहरण देते हुए शादियों में लोगों के इकट्ठा होने की लिमिट हटाने की पैरवी करते दिख रहे हैं। यह वीडियो दो दिन पहले गोविंद सिंह डोटासरा के जयपुर में सिविल लाइंस बंगले का बताया जा रहा है। डोटासरा एक अफसर से फोन पर अफसर से शादी समाराहों में 50 से ज्यादा लोगों की लिमिट को बढ़ाने की पैरवी कर रहे हैं।

वीडियो में डोटासरा ने कहा- लोग बाहर से भी शादियां करने आते हैं। मतलब महीने, दो महीने बाद भी आएंगे। आज जब छूट होगी, तभी बुकिंग कराएंगे वो। बात इनकी भी वाजिब है। डेढ़-दो साल हो गए। इन बिचारों को भी। चुनाव लड़ रहे हैं। बड़े-बड़े जन्मदिन मन रहे हैं। 5-5 हजार लोग इकठ्ठा हो रहे हैं। इनको क्यों मारें। इनको भी छूट देनी चाहिए।

पायलट के जन्मदिन पर जुटी थी भीड़
आपको बता दे कि हाल ही में 7 सितंबर को सचिन पायलट के जन्मदिन पर जयपुर में बड़ी तादाद में उनके समर्थक जुटे थे। डोटासरा ने पायलट का नाम नहीं लिया, लेकिन जन्मदिन पर हजारों लोग जुटने का जिक्र पाायलट के जन्मदिन पर जुटी की तरफ इशारा माना जा रहा है।

डोटासरा के बचाव में पिछले दिनों पायलट समर्थक रामनिवास गावडिय़ा, मुकेश भाकर,वेद प्रकाश सोलंकी, राकेश पारीक, मुरारी मीणा व सुरेश मोदी आए थे, लेकिन इतनी जल्दी डोटासरा के पलट जाने से ये विधायक भी हतप्रभ हैं। आपको बता दे कि डोटासरा पहले पायलट गुट के ही माने जाते थे और मंत्रिमण्डल में भी जगह पायलट खेमे से ही मिली थी। इतना नहीं कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के लिए भी पायलट ने ही उनका नाम दिल्ली भेजा था,लेकिन बाद में परिस्थितियां बदली और वे सीएम खेमे से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *