BJP गहलोत सरकार नहीं गिराएगी, 2023 में दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाएंगे

BJP गहलोत सरकार नहीं गिराएगी, 2023 में दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाएंगे

जयपुर। भाजपा कार्यसमिति तथा भाजपा के प्रदेशभर से जुटे कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा के चाणक्य और देश के गृहमंत्री अमित शाह ने प्रदेश भाजपा को 2023 के विधानसभा चुनाव के लिए अभी से कमर को कहा। शाह ने कहा कि 2023 के चुनाव में इस निकम्मी और भ्रष्टाचारी अशोक गहलोत की सरकार को मूल समेत उखाड़कर फेंक दो तिहाई बहुमत से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनानी है। उन्होंने कहा कि गहलोत उत्तर प्रदेश और गुजरात जाना बंद करें, यदि चाहें तो 2022 में उप्र के साथ अपने यहां भी चुनाव करा लें, उन्हें हकीकत पता चल जाएगी। भाजपा गहलोत सरकार को गिरा कर सरकार नहीं बनाएगी। उन्होंने यह भी साफ कर दिया कि पहले किसी को मुख्यमंत्री प्रोजेक्ट नहीं किया जाएगा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा।

गृहमंत्री ने पेट्रेाल-डीजल की सबसे ज्यादा कीमत राजस्थान में होने को लेकर उन्होंने कहा कि मोदी जी ने पूरे देश में पेट्रोल व डीजल के टैक्स घटाए, लेकिन राजस्थान एक ऐसा राज्य है, जहां के सीएम को तिजोरी बहुत पसंद है। मैं गहलोत जी से विनती करता हूं कि पेट्रोल के दाम घटा दो, वरना जनता राह देख रही है। गहलोत सरकार गरीबों को किसी तरह की सुविधा नहीं दे रही है। वसुंधरा सरकार के कई कल्याणकारी योजनाओं को तोड़-मरोड़ दिया है। आज राजस्थान में हर व्यक्ति के ऊपर 65 हजार रुपए का कर्ज है।

BJP गहलोत सरकार नहीं गिराएगी, 2023 में दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाएंगे

राहुल गांधी पर ली चुटकी

साथ ही शाह ने राहुल गांधी पर भी चुटकी ली। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कोई काम करते हों या न करते हों, कम से कम ट्वीट तो करते ही हैं। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सत्तर के दशक में गरीबी हटाओ का नारा दिया था, जब मोदी जी आए तब भी करोड़ों घरों में बिजली नहीं थी, चूल्हा जलता नहीं था, शौचालय की व्यवस्था नहीं थी। वे सुन लें कि कांग्रेस ने गरीबी हटाने का नहीं, गरीब ही हटाने का काम किया।

मोदी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा चुनाव

इससे पहले, अमित शाह ने कार्यसमिति में सभी राजस्थान बीजेपी नेताओं को साफ कह दिया है कि अगले चुनाव राजस्थान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही होंगे। उन्होंने कहा मिशन 2023 के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चुनाव के लिए सभी एकजुट होकर तैयारियां शुरू करें।

BJP गहलोत सरकार नहीं गिराएगी, 2023 में दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाएंगे

पूर्व सीएम राजे भी बरसी गहलोत सरकार पर

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा ने कहा कि गहलोत सरकार अदृश्य है, सरकार बचाने में लगे हैं। कानून व्यवस्था और सरकार दोनों गायब है। 3 साल हो गए, गहलोत सरकार बचाने में लगे हैं। 2 साल निकल गए, सरकार कभी गिर रही है, कभी खड़ी हो रही है। अभी कैबिनेट रिसफ़ल हुआ उसमें भी यह देखा गया कि कोई इधर उधर जाने वाला तो नहीं है।

उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार ने बीजेपी राज की योजनाओं को या तो बंद कर दिया या नाम बदल दिया। अन्नपूर्णा योजना को बंद कर दिया। अन्नपूर्णा रसोई को बंद तो नहीं किया लेकिन उसका नाम इंदिरा गांधी के नांम कर दिया। नाम बदल दो वह भी कोई बात नहीं लेकिन उसमे कैसा घटिया खाना दे रहे हैं। जनता सरकार बदलने को तैयार बैठी है, 2023 दूर नहीं है।

वसुंधरा राजे ने अपने भाषण का आधे समय अमित शाह और पीएम मोदी की तारीफ में लगाया। राजे ने अमित शाह को भाई साहब कहकर संबोधित किया। केंद्र सरकार के कामकाज की जमकर तारीफ की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *