यूपी चुनाव से पहले अब पाकिस्तान की एंट्री: संबित पात्रा बोले- जो जिन्ना से करे प्यार, वो पाकिस्तान से कैसे करे इनकार

यूपी चुनाव से पहले अब पाकिस्तान की एंट्री: संबित पात्रा बोले- जो जिन्ना से करे प्यार, वो पाकिस्तान से कैसे करे इनकार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में पहले चरण में पश्चिमी यूपी में चुनाव है। चुनाव से पहले अब पाकिस्तान की एंट्री हो गई है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने लखनऊ में सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। पात्रा ने कहा, ‘एक तरफ जहां पूरा देश उत्तर प्रदेश का स्थापना दिवस मना रहा है, वहीं अखिलेश यादव ने एक साक्षात्कार में कहा कि पाकिस्तान भारत का दुश्मन नहीं है। यह शर्मनाक है।’ अखिलेश यादव को अपने इस बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए।

पात्रा ने आरोप लगाते हुए कहा कि अखिलेश अपने प्रत्याशियों की अगली सूची नहीं जारी कर पा रहे हैं। क्योंकि पहली सूची की तरह ही उसमे भी गुंडे माफियाओं की भरमार है, वो दंगाइयों को टिकट दे रहे हैं। शुक्र है कि याकूब मेनन को फांसी दे दी गई है नहीं तो अखिलेश उन्हें भी देशभक्त बताकर दंगाई नाहिद हसन की तरह ही अपना प्रत्याशी बना देते। उन्होंने कहा कि आज अखिलेश यादव को ओपिनियन पोल पर आपत्ति है, वो बोल रहे हैं कि ओपिनियन पोल पर रोक लगाई जाए। मैं दावे से कह सकता हूं कि 10 मार्च को वो ईवीएम पर भी बरसेंगे जैसे आज ओपिनियन पोल पर बरस रहे हैं।

यह चुनाव भाजपा और सपा के एक्सप्रेसवे के बीच में है

संबित पात्रा ने कहा, मैं अखिलेश यादव से पूछना चाहता हूं कि क्या जो कश्मीर के भाई बहन पाकिस्तान द्वारा भेजे गए आतंकियों से मारे जाते हैं, क्या वो भारतीय नहीं हैं? जिन्ना से जो करे प्यार, वो पाकिस्तान से कैसे करे इनकार, जिन्ना का नाम लेकर उतरे थे और वो आज पाकिस्तान पर पहुंच गए।

बीजेपी नेता ने कहा कि यह चुनाव भाजपा और सपा के एक्सप्रेसवे के बीच में है, भाजपा के एक्सप्रेसवे हैं गंगा एक्सप्रेसवे, पूर्वाचल एक्सप्रेसवे, बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे, गोरखपुर लिंक एक्सप्रेसवे और सपा के हैं गुंडई एक्सप्रेसवे, रंगदारी एक्सप्रेसवे और माफिया एक्सप्रेसवे इन सभी में चुनना आपको है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *