पात्रा चॉल जमीन घोटाले के मामले ED की कार्रवाई, संजय राउत हिरासत में लिए गए

0
213
ED

मुंबई : फ्लैट पात्रा चॉल जमीन घोटाले के मामले शिवसेना सांसद संजय राउत को 9 घंटे की पूछताछ के बाद ED ने हिरासत में ले लिया है। उनके भांडुप के बंगले मैत्री पर सुबह साढ़े सात बजे से ED की कार्रवाई की गई। 10 अफसरों की एक टीम ने राउत और उनके विधायक भाई सुनील राउत के कमरों की तलाशी ली। टीम ने उनसे और उनके परिवार वालों से पूछताछ की। वहीं एक टीम ने उनका दादर वाला फ्लैट सील कर दिया है। आरोप है कि संजय राउत ने यही फ्लैट पात्रा चॉल जमीन घोटाले के पैसे से खरीदा है। राउत के अलावा उनके दो करीबियों के घर भी टीम पहुंची।

महाराष्ट्र के 1034 करोड़ के पात्रा चॉल जमीन घोटाला मामले में ED की टीम संजय राउत को हिरासत में लेने की तैयारी में है। राउत राउत जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं, इसलिए उन्हें ED दफ्तर ले जाया जा सकता है। ED दफ्तर पर पुलिस तैनात की गई है। राउत को 27 जुलाई को ED ने तलब किया था। वह अधिकारियों के सामने पेश नहीं हुए थे।

ED की कार्रवाई शुरू होने के बाद संजय राउत ने ट्वीट करके अपनी सफाई दी। राउत ने कहा- मेरा किसी घोटाले से कोई लेना-देना नहीं है। मैं शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे की शपथ लेकर यह कह रहा हूं। बालासाहेब ने हमें लड़ना सिखाया है। मैं शिवसेना के लिए लड़ना जारी रखूंगा। यह झूठी कार्रवाई है। झूठा सबूत है। मैं शिवसेना नहीं छोड़ूंगा। मैं मर भी जाऊं तो समर्पण नहीं करूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here