भारतीय अंडर-19 टीम पर कोरोना का कहर, कप्तान समेत 6 खिलाड़ी पॉजिटिव

कोरोना

नई दिल्ली : वेस्टइंडीज में अंडर-19 वर्ल्ड कप खेल रही टीम इंडिया के खिलाड़ियों पर कोरोना का कहर बरपा है। कप्तान यश ढुल और उप-कप्तान एसके रशीद सहित भारतीय अंडर-19 टीम के छह खिलाड़ी कोरोना के चपेट में आ गए हैं। सभी खिलाड़ियों को आइसोलेट कर दिया गया है। कप्तान के कोरोना संक्रमित होने के कारण टीम इंडिया आयरलैंड के खिलाफ अपने दूसरे मैच में 19 जनवरी को निशांत सिंधू के नेतृत्व में उतरी।

समाचार एजेंसी पीटीआई से बीसीसीआई के अधिकारी ने खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने की खबरों की पुष्टि की है। भारतीय टीम को वर्ल्ड कप के अपने दूसरे मैच में सही प्लेइंग-11 उतारने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने एक टीम को टूर्नामेंट के लिए अपने दल में 17 खिलाड़ियों को शामिल करने की अनुमति दी थी। टीम इंडिया इस कारण 11 खिलाड़ियों को उतारने में सफल रही।

कप्तान ढुल और उप-कप्तान रशीद के अलावा मानव पारेख, सिद्धार्थ यादव, आराध्या यादव और वासु वत्स आइसोलेट हैं। हालात इतने खराब हैं कि टीम प्रबंधन को खिलाड़ियों को ड्रिंक्स देने के लिए कोचों को मैदान पर भेजना पड़ा है। सूत्रों के अनुसार, “कुछ खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं तो कुछ उनके संपर्क में आए हैं। एहतियात के तौर पर खिलाड़ियों को आइसोलेट कर दिया गया है। हमारे खिलाड़ी टीम मैनेजमेंट की मदद से आयरलैंड के खिलाफ खेल रहे हैं। टीम किसी भी बड़े जोखिम से बचना चाहती है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *