सिद्धू के पंजाब मॉडल से सीएम चन्नी की तस्वीर रही गायब, बोले- राज्य में चल रहा है माफिया राज

0
472
सिद्धू

चंडीगढ़ : कांग्रेस के पंजाब प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर से पार्टी की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब मॉडल से सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और बाकी नेताओं की तस्वीर गायब है। साथ ही सिद्धू ने आरोप लगाया है कि पंजाब में माफिया राज चल रहा है। सिद्धू की ओर से पंजाब मॉडल पेश करने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई गई थी। सिद्धू ने राज्य में माफिया राज के नाम पर एक तरह से अपनी ही पार्टी की सरकार पर निशाना साधा है। सिद्धू ने कहा कि पंजाब में सिर्फ माफिया राज चल रहा है। हर कोई बोलता है कि पंजाब का खजाना खाली है। पंजाब की अर्थव्यवस्था को किस तरह से रास्ते पर लाया जाता सकता है इसका किसी के पास कोई आईडिया नहीं है।’

नवजोत सिंह सिद्धू ने आगे कहा कि किस तरह के पंजाब एक बार फिर से अपने पैरों पर खड़ा हो सकता है यह कोई नहीं बताता है। पंजाब में माफिया राज को रोक दिया जाए तो 50,000 करोड़ रुपये की चोरी को बचाया जा सकता है। पंजाब मॉडल के जरिए ही राज्य को रास्ते पर लाया जा सकता है। खास बात यह रही कि नवजोत सिंह सिद्धू ने जो पोस्टर लगवाए थे उनमें उनके अलावा पंजाब के किसी और नेता की तस्वीर नहीं लगी थी। नवजोत सिंह सिद्धू के पोस्टर में हालांकि सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की तस्वीर लगी हुई थी।

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू लगातार पार्टी हाईकमान पर उन्हें सीएम पद का उम्मीदवार घोषित करने के लिए दबाव बना रहे हैं। कांग्रेस पार्टी ने हालांकि साफ किया है कि वह बिना किसी चेहरे के ही विधानसभा चुनाव लड़ेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here