Team India के गेंदबाज Bhuvneshwar कुमार के पिता का निधन

Bhuvneshwar Kumar

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट के लिए एक और दुखद खबर आई है, टीम इंडिया (Team India) के स्टार तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) के पिता का निधन हो गया है। भुवनेश्वर के पिता किरण पाल सिंह काफी लंबे वक्त से कैंसर से बीमार थे और हाल ही में उनका दिल्ली के एम्स में इलाज हुआ था। यहां से उन्हें वापस मेरठ लाया गया था भुवनेश्वर के पिता ने मेरठ में अपने घर पर ही अंतिम सांस ली।

भुवी पिछले कुछ समय से अपने घर पर ही थे और पिता की देखभाल कर रहे थे। भुवनेश्वर कुमार के पिता यूपी पुलिस में कार्यरत थे,बीते कुछ दिनों में भारतीय क्रिकेटरों के परिवारों पर लगातार दुख का पहाड़ टूटा है। हाल ही में पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह के पिता का भी निधन हो गया था, जबकि महिला टीम की सदस्य वेदा कृष्णमूर्ति और प्रिया पुनिया ने भी अपने परिजनों को खो दिया।

भुवनेश्वर के पिता किरण पाल सिंह 63 साल के थे, उन्हें कैंसर के साथ थी कई अन्य बीमारियों ने घेरा हुआ था। वह उत्तर प्रदेश पुलिस में कार्यरत थे, जहां से उन्होंने वीआरएस ले लिया था और परिवार के साथ मेरठ में ही रह रहे थे। जानकारी के मुताबिक, अंतिम वक्त में उनके साथ बेटा भुवनेश्वर कुमार, बेटी रेखा और पत्नी इंद्रेश देवी मौजूद थीं।

बुलंदशहर में होगा अंतिम संस्कार

भुवनेश्वर (Bhuvneshwar Kumar) के पिता मूल रूप से बुलंदशहर के रहने वाले थे, जहां से वे मेरठ आकर बसे थे। अब उनका अंतिम संस्कार बुलंदशहर के पास ही पैतृक गांव में किया जाएगा। भुवनेश्वर पिता के पार्थिव शरीर को लेकर बुलंदशहर चले गए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *