भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने भोजन, राशन व रहने की व्यवस्था करवाई

BJP state president made arrangements for food, ration and living

जयपुर। कोरोनाकाल में भाजपा ने प्रदेशभर में सेवा ही संगठन-2 के माध्यम से जरूरतमंदों की चिकित्सा, दवाई, ब्लड-प्लाज्मा, भोजन, राशन, इत्यादि मदद की और पार्टी व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां के ट्विटर हैंडल पर भी मदद मांगने पर लोगों की लगातार मदद कर रहे हैं।

डॉ. पूनियां की ट्विटर पर ना केवल प्रदेश की संगठनात्मक गतिविधियों व कार्यक्रमों को लेकर सक्रियता रहती है, बल्कि अपने विधानसभा क्षेत्र आमेर से लेकर प्रदेश के सभी जिलों में लोगों की मदद को लेकर पूरी तरह सक्रिय रहते हैं।

डॉ. पूनियां बिना देर किये की मदद

यह मामला है डॉ. पूनियां के आमेर विधानसभा क्षेत्र का है, जहां शनिवार रात 11.39 बजे एक व्यक्ति द्वारा फोटो के साथ ट्वीट कर एक बुजुर्ग व्यक्ति के लिये डॉ. पूनियां से मदद मांगी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि पिछले साल कोरोना की त्रासदी ने बेटे और पत्नी को छीना, इलाज कराने के चक्कर मे कर्ज में डूब गए, सब कुछ बिकने के बाद आज यह बुजुर्ग व्यक्ति आमेर विधानसभा के राजावास गांव में बस स्टॉप सेल्टर को अपना आशियाना बनाया है। सब कुछ ठप होने के कारण आर्थिक तंगी के कारण भूख से तड़प रहा है।

इस ट्वीट पर डॉ. पूनियां के ट्विटर हैंडल से रात को ही रिप्लाय ट्वीट कर 12.38 बजे संबंधित जरूरतमंद व्यक्ति का सम्पर्क सूत्र मांगा गया और रविवार सुबह बुजुर्ग व्यक्ति को राशन व रहने की व्यवस्था करवा दी गई। पुनिया ने कहा है कि भविष्य में भी हमारी टीम इनके साथ सहयोग में खड़ी रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *