जयपुर में CA ने चौथी मंजिल से कूदकर किया सुसाइड, नोट में लिखा- बेहतर बनने में पूरी लाइफ खराब हुई

0
231
CA

जयपुर : शहर में चौथी मंजिल से छलांग लगाकर चार्टर्ड अकाउंटेंट (CA) ने सुसाइड कर लिया। गुरुवार सुबह उसकी लाश अपार्टमेंट के पीछे मिली। सुसाइड नोट भी मिला है। उन्होंने एक व्यक्ति पर परेशान करने का आरोप लगाया है। युवक ने सुसाइड नोट में लिखा- बेहतर बनने में पूरी लाइफ खराब हो गई। शुक्रवार देर रात पुलिस ने CA के पिता की शिकायत पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।मुहाना थाने के SHO लखन खटाना ने बताया कि अबरना ज्वेलर्स अपार्टमेंट, मुहाना मंडी निवासी रक्षित खंडेलवाल उर्फ काना (25) ने सुसाइड किया है।

CA

अपार्टमेंट की चौथी मंजिल पर स्थित फ्लैट में रक्षित अपने पापा रमाकांत (48), मम्मी अंजू (46) और भाई आर्यन (22) के साथ रहते थे। कोरोना काल में घाटा होने पर पिता रमाकांत का कपड़ा शोरूम बंद हो गया। इसके बाद पूरे परिवार की जिम्मेदारी रक्षित पर आ गई। वही परिवार की देखभाल कर रहे थे। गुरुवार सुबह करीब 4 बजे रक्षित अपने कमरे के पीछे बालकनी में गए थे।

बालकनी से लगा दी छलांग

बालकनी में लगी जाल को काटकर उसने छलांग लगा दी। नीचे गिरते ही उसकी मौत हो गई। रोज की तरह सुबह 4 बजे रक्षित के कमरे में पिता रमाकांत गए। रक्षित कमरे में नहीं था। बालकनी में लगा जाल भी कटा हुआ मिला। नीचे झांककर देखने पर रक्षित का शव पड़ा मिला। लाश देखकर चीख-पुकार मच गई। यह सूचना पूरे सोसायटी में फैल गई। मुहाना पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। एंबुलेंस की मदद से पोस्टमॉर्टम के लिए हॉस्पिटल भिजवाया गया। पुलिस ने पोस्टमाॅर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। सबसे पहले मैं माफी मांगना चाहता हूं, क्योंकि मैंने शराब पी है। मैं नहीं पीता, लेकिन पीता नहीं तो मरने की हिम्मत नहीं आती। उसके लिए सॉरी… फॉरमैलिटी के लिए बता दूं की मरना बहुत जरूरी था। नहीं तो मैं नहीं मरता। रीजन ही कुछ ऐसा हो गया। लाइफ में मुझे ये कदम उठाना पड़ा। मुझे पता है कि ये सही नहीं है। लेकिन मेरे पास कोई और ऑप्शन नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here