The Family Man 2: इंतजार खत्म,इस बार नहीं बचेंगे आतंकवादी

the-family-man-2-the-wait-is-over-this-time-terrorists-will-not-survive

The Family Man 2 Trailer: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने वेब सीरीज में कदम रखा तो कमाल कर दिया। फैमिली मैन ने पहले ही सबका दिल जीत लिया है और अब एक्टर फिर आ रहे हैं फैमिली मैन के दूसरे सीजन के साथ। मनोज बाजपेयी स्‍टारर The Family Man 2 के ट्रेलर का इंतजार अब खत्‍म होने को है। अमेजन प्राइम की इस लोकप्रिय वेबसीरीज का ट्रेलर आज जारी कर दिया जाएगा। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक द फैमिली मैन 2 अमेजन प्राइम पर 4 जून को रिलीज होने जा रही है।

वर्ष 2019 में जब द फैमिली मैन रिलीज हुई थी तब इसने दर्शकों को अपनी तरफ काफी आकर्षित किया था। तब से लेकर अब तक द फैमिली मैन के पार्ट 2 को देखने के लिए दर्शक उत्साहित हैं।

the-family-man-2-the-wait-is-over-this-time-terrorists-will-not-survive

लोगों को था बेसब्री से इंतजार

हाल ही में एक ट्वीट कर अमेजन प्राइम इंडिया (Amazon Prime India) ने लिखा कि हर कोई पूछा रहा है कि फैमिली मैन कहां है पर कोई नहीं पूछ रहा कि फैमिली मैन कैसा है।

साउथ की ये खूबसूरत एक्ट्रेस बनेगी विलेन

एक दिलचस्प बात यह भी है कि साउथ की मशहूर एक्ट्रेस समांथा अक्किनेनी द फैमिली मैन 2 में विलेन के किरदार में नजर आने वाली हैं। इस एक्शन स्पाई थ्रिलर के सीक्वल का नैरेटिव बहु-स्तरीय है। सामंथा द फैमिली मैन-2 वेब सीरीज के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। हालांकि उनकी अन्य कई फिल्मों की तरह यह एक ग्लैमरस भूमिका नहीं है और इसमें बहुत सारे एक्शन सीक्वेंस भी होंगे। निर्देशक राज निदिमोरु के अनुसार एक्ट्रेस ने बिना एक सेकेंड की देर किए प्रोजेक्ट के लिए ‘हां’ कह दिया था और साथ ही कहा था कि यह वही चीज है जो वो चाहती हैं।

Read More : Battlegrounds India: PUBG Mobile का प्री-रजिस्ट्रेशन हुआ शुरू, जानें सबकुछ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *