‘धमाका’ करने आ रहे हैं कार्तिक आर्यन

Dhamaka Kartik Aaryan

एक्टर कार्तिक आर्यन के सितारे बुलंदियों को छू रहे हैं। कम समय में एक्टर ने अपनी ऐसी पहचान बना ली है कि हर टॉप की फिल्म में उन्हें कास्ट करने की होड़ रहती है । इसी वजह से कई बेहतरीन ऑफर कार्तिक आर्यन की झोली में आ जाते हैं। इसी कड़ी में अब कार्तिक की फिल्म धमाका को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म का टीज़र भी जारी कर दिया गया है। वहीं अब धमाका के राइट्स से जुड़ी से बड़ी खबर सामने आ रही है।

नेटफ्लिक्स ने ‘धमाका’ के लिए 135 करोड़ की डील की है। यानी धमाका के राइट्स के लिए नेटफ्लिक्स 135 करोड़ का भुगतान करेगा। ये पहली ऐसी फिचर फिल्म का है जिसके लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा इतनी बड़ी रकम अदा की गई है। इससे पहले अमेज़न प्राइम वीडियो ने ‘कुली नंबर 1’ के लिए 90 करोड़ से अधिक है, डिज्नी हॉटस्टार ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ के लिए 110 करोड़ का भुगतान किया था।

आपको बता दें कि ‘धमाका’ साउथ कोरियन फिल्म ‘द टेरर लाइव’ पर आधारित है। ‘द टेरर’ लाइव में हा-जंग-वू ने मुख्य भूमिका निभाई थी। वहीं धमाका में कार्तिक आर्यन लीड रोल में नज़र आएंगे। फिल्म में कार्तिक एक खोजी पत्रकार अर्जुन पाठक का रोल निभाएंगे, जो उन आतंकवादियों के नापाक मनसूबों के खिलाफ लड़ता है, जो वो शहर उड़ाने की धमकी देते हैं।

धमाका की शूटिंग कार्तिक ने महज़ 10 दिनों में पूरी की थी। फ़िल्म के अधिकतर हिस्सों की शूटिंग इनडोर हुई है। कुछ दृश्य आउटडोर शूट किये गये हैं। रिपोर्ट्स आयी थीं कि फ़िल्म के लिए कार्तिक को 14 दिन दिये गये थे, मगर उन्होंने अपना काम 10 दिनों में पूरा कर लिया था। धमाका की रिलीज़ डेट तो अब तक सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि फिल्म इसी साल रिलीज़ हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *